बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना 30वां बर्थडे मना रही हैं। 15 साल की उम्र में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी और 19 साल में ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में डेब्यू भी कर लिया। हालांकि इन बातों से तो, अनुष्का के फैन जरुर वाकिफ होंगे, लेकिन क्या आप ये जानते है कि अनुष्का की पहली फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ नहीं थी?

Bollywood Actress Anushka Sharma

जी हां, अनुष्का को बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में 2008 में पहचान मिली हो, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में कदम साल 2006 में ही रख लिया था.. जिसका एक नजारा सुपरहिट फिल्म लगे रहो मुन्नाभाई में देखने का मिला था। आपने शायद ही इस बात पर गौर किया हो, लेकिन अनुष्का को सबसे पहले इसी फिल्म में देखा गया था। दरअसल, फिल्म को अगर ध्यान से देखा जाए तो, फिल्म में विद्या बालन का आफिस होता है। जिस आफिस में अनुष्का शर्मा की पहली झलक देखने को मिलती है।

जरुर पढ़ें:  वीडियो- रोने की बजाय हँसते हुए बिदा हुई थीं ये टीवी ऐक्ट्रेस
‘Rab Ne Bna di jodi’ film

आपको बता दे, कि फिल्म रहो मुन्नाभाई  में विद्या बालन के ऑफिस को ध्यान से देखे तो, उनके ऑफिस की दीवरों पर पोस्टर लगे होते है। इन्ही दीवारों पर लगे पोस्टर पर ही अनुष्का शर्मा की तस्वीर लगी होती। तस्वीर में अनुष्का हैडसेट लगाए हुए पोस्टर पर दिखाई देती हैं।

‘Lage Raho Munna Bhai’ Movie

बता दे, अनुष्का शर्मा इस बार अपना जन्मदिन काम से ब्रेक लेकर अपने पति विराट कोहली और अपने कुछ खास दोस्तों के साथ RCB के हेडक्वार्टर बंगलुरु में मना रही हैं।  वहीं विराट कोहली ने भी अनुष्का को केक खिलाते हुए अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है।

Loading...