बिग बॉस के घर में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की बीच की लड़ाई रुकने का नाम नहीं ले रही है, वहीं अाकाश ददलानी और बेनाफ्शा सूनावाला की लड़ाई घर में चर्चा में चल रही है। इन दोनों के बीच की लड़ाई कुछ इस तरह हुई है, कि घर के सभी सदस्य दो ग्रुप में बंट गए हैं। यानी घर में रिश्ते बनते कम नज़र आ रहे हैं और टूटते ज्यादा।

Bigg Boss-11 Akash Dadlani or Benafsha Soonawalla

आपको बता दें, कि विकास की कैप्टनसी के दौरान जब से विकास ने आकाश को नॉमिनेशन में डाला था, उसी दिन से आकाश और बेनाफ्शा के बीच लडाइयां शुरु हो गई थी। जिसमें आकाश का कहना था, कि बेन कुछ काम नहीं करती है और वो घर का सारा काम करके भी नॉमिनेशन में आ गए हैं। जिसके बाद बेनाफ्शा और आकाश के बीच जमकर लड़ाई हुई थी और तभी से उन दोनों की दोस्ती में गहरी दरार आ गई थी। लेकिन इसके बाद दोनों की लड़ाई इस हद तक पहुंच गई कि, आकाश ने बेनाफ्शा की बॉडी को लेकर गंदा कमेंट कर दिया। जिसके बाद दोनों में काफी लड़ाई हुई और इस लड़ाई में घर वालें भी शामिल हो गए।

जरुर पढ़ें:  'बिग बॉस' के घर में सपना चौधरी ने बताया इसलिए खाया था ज़हर
Bigg boss-11 Akash dadlani or Priyank Sharma

जी हां, आकाश और बेनाफ्शा की लड़ाई में घर दो हिस्सों में बंट गया है, जिसमें एक तरफ तो, हीना खान और प्रिंयाक शर्मा बेनाफ्शा की साइड लेते दिख रहे हैं, वही दूसरी तरफ अर्शी खान और शिल्पा शिंदे आकाश की साइड ले रही हैं। हीना खान ने कहा कि आकाश कैसे एक लडकी को लेकर ऐसी बातें कह सकता हैं, वही इस बात पर एक तरफ शिल्पा शिंदे ने कहा कि जब लड़की गंदे कमेंट कर सकती हैं, तो लड़का भी कर सकता हैं। दूसरी तरफ विकास ने इस बात को लेकर कहा कि जब वो सिर्फ एक जोक था और तब उस बात पर रिएक्ट क्यों नहीं किया गया। वहीं, बेनाफ्शा की साइड लेते हुए, प्रियांक आकाश की इस बात पर काफी भड़क जाते हैं।

जरुर पढ़ें:  सपना को सेफ सेक्स की जानकारी नहीं, शिल्पा और हिना ने सिखाया
Bigg Boss-11, Punish Fight With Priyank Sharma

दरअसल, बेनाफ्शा और आकाश की लड़ाई वॉशरुम एरिया से शुरु होती है। जहां आकाश उनके अस्वच्छ होने का मजाक उडाते हैं और कहते हैं, कि वो इस घर में सबसे गंदी रहती हैं। इसके आलावा भी वो बेनाफ्शा पर कई गंदे कमेंट करते हैं। यहीं, बात सुनकर बेनाफ्शा अपना आपा खो बैठती हैं और आकाश पर चिल्लाने लगती हैं और कहती है कि उन्हें टारगेट किया जा रहा है। इसके बाद बेनाफ्शा हीना और प्रियांक को बताती है, कि पुनीश ने उन्हें बताया था, कि आकाश ने उनपर गंदे कमेंट्स किए थे।

Bigg Boss-11, Hina Khan

बेनाफ्शा की ऐसी बातें सुनकर पुनीष अपनी बात से पलट जाते हैं और बेनाफ्शा की बात को झूठा बताते हैं। जिस पर पुनीष और प्रिंयाक की जमकर की जमकर बहस शुरु हो जाती है और प्रियांक चिल्लाते हुए कहते हैं, कि एक लड़की की बात पर स्टैंड लिया जाएंगा। इसके बाद घर में पूरी तरह हंगामा मच जाता है और बेनाफ्शा घर में हंगामा करने से बेहतर बिग बॉस से बात करने कॉन्फेशन रुम में चली जाती हैं।