बिग बॉस के घर में अगर कोई एंटरटेन करने वाले कंटेस्टेंट नज़र आते हैं, तो वो है अाकाश ददलानी, अर्शी खान और अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे। लेकिन इन तीनों में जो सबसे ज्यादा खबरों की सुर्खियां बंटोरती हैं, वो हैं अर्शी खान, जिनके अनसिन डांस वीडियो और नाइटी डांस पर्फोमेंस खूब वायरल होते हैं। घर में अर्शा खान को सबसे ज्यादा नाइटी लुक में ही देखा गया है। ये बात घरवालों से लेकर बाहर वाले भी जानते हैं, कि अर्शी खान को नाईटी पहनना बेहद पंसद हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपनी दोस्ती प्रूफ करने के लिए इन नाइटी को अलविदा कह दिया हैं।

Bigg Boss-11, Arshi Khan

आपको ये जानकर हैरानी होगी, कि अर्शी खान जो अपने नाइटी के बिना रह नहीं सकती हैं, सो नहीं सकती हैं, उन्होंने अपने दोस्त को बचाने के लिए अपनी नाइटी तक कुर्बान कर दी है। यानी अब वो बिग बॉस के घर में कभी नाइटी नहीं पहनेंगी। जिसके बाद से सभी घर वालें भी हैरान रह गए हैं, कि जो अर्शी खान ने ऐसा कदम उठाया हैं।

जरुर पढ़ें:  बंदगी के लव टेस्ट के लिए प्रिंयाक ने किया ये, पुनीष को हुई जलन
Bigg Boss-11, Arshi Khan or Vikas Gupta

दरअसल इस बार नॉमिनेशन की प्रकिया थोड़ी अलग थी, हर बार सभी घरवालों को एक-दूसरे में से किसी को नॉमिनेट करना होता है, लेकिन इस बार बिग बॉस ने घर वालों में से किसी ना किसी को नॉमिनेट किया, जिसे बचाने के लिए उनके दोस्तों को टास्क दिए गए थे। ताकि वो अपने दोस्त को नॉमिनेशन ने सुरक्षित कर सकें। ऐसा ही जब बिग बॉस ने विकास गुप्ता को नॉमिनेट किया, तो उन्हें बचाने के लिए अर्शी खान को टास्क दिया गया कि वो अगर बिग बॉस के घर में नाइटी पहनना छोड़ देगी, तो विकास नॉमिनेशन से सुरक्षित हो जाएंगे।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे ने की चोरी, लॉकर से चुराए पैसे
Bigg Boss-11, Priyank Sharma

नाइटी छोड़ने का टास्क सुनकर पहले अर्शी खान पूरी तरह हैरत में पड़ गई। उसके बाद वो जोर-जोर से हसंने लगी। बाद में उन्होंने अपने दोस्त विकास गुप्ता को बचाने के लिए ये तय कर लिया कि, वो अपनी सभी नाइटी स्टोर रुम में रख देगी और आज के बाद नाइटी नहीं पहनेंगी। बता दें, घर मे सभी ने अपनी दोस्ती प्रूफ की है। सभी ने एक-दूसरे को नॉमिनेशन से बचाया है। वही, प्रियांक हितेन के लिए गंजे हो गए हैं और विकास गुप्ता ने शिल्पा के लिए अपनी फेवरेट जैकिट पेंट में डाल दी। इतना ही नहीं, आकाश ददलानी भी बंदगी के लिए गंजे हो गए। आकाश ने ये सिर्फ अपने दोस्त पुनीष शर्मा के लिए किया था।

Loading...