बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान गेम में काफी सही जा रही हैं, दर्शक उन्हें घर की एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट बताते हैं। लेकिन अर्शी खान इन दिनों विवादों में भी चल रही हैं, जिसकी वजह है घर में अपने परिवार को लेकर उनका झूठ बोलना। जी हां, अर्शी के माता-पिता ने इस बात का खुलासा किया है, कि अर्शी बिग बॉस के घर में कई झूठ बोल रही हैं। वो सिर्फ फेम पाने के लिए ऐसा कर रही हैं।

Bigg boss-11, Arshi khan

अर्शी खान और विकास गुप्ता के बीच चल रही बातचीत में एक बार अर्शी खान ने इस बात का खुलासा किया था, कि उनके दादाजी उस जमाने के सबसे केरैक्टरलेस इंसान थे, उन्होंने 18 शादियां की थी और उनके 12 बच्चे थे। ये बात सुनकर विकास गुप्ता और हितेन तेजवानी अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे।

जरुर पढ़ें:  हसीन जहां की पुराने पेशे में एंट्री, शेयर किया पहला धमाकेदार वीडियो
Bigg boss-11, Arshi Khan

लेकिन अर्शी के पिता मोहम्मद अरमान ने इस बात को कोरी बकवास बताते हुए झूठ करार दिया है। उऩका कहना है, कि “जब मैं चार साल का था, तो मेरे वालिद मोहम्मद सुलेमान खान का इंतकाल हो गया था, तब देश भी आजाद नहीं हुआ था। ये घटना 1945 की है, मुझे उनका चेहरा तक ठीक से याद नहीं, पिता के बारे में मैं भी ज्यादा कुछ जानता नहीं हूं, लेकिन अगर उन्होंने 18 शादियां की होती तो ज़रुर पता चलता। हालांकि ये ज़रुर है, कि पिताजी ने दो निकाह कबूल किए थे”। बता दें, कि अर्शी के दादा उस वक्त अंग्रेजी साम्राज्य में भोपाल सेंट्रल जेल के जेलर थे। वही, अर्शी की मां नदारा ये बात सुनकर चौंक गई, कि अर्शी अपने परिवार पर कीचड़ उछाल रही हैं।

जरुर पढ़ें:  बंदगी का बॉयफ्रेंड उसे दोस्तों के साथ शेयर करना चाहता था,बिग बॉस में सुनाई दास्तां

अर्शी की उम्र 26 या 31?

अर्शी खान ने भोपाल के जिस मेयो कॉलेज में फीजियोथेरेपी की पढ़ाई की है। उसके मुताबिक अर्शी खान के डोक्यूमेंट्स में उनकी उम्र 31 साल की है। अर्शी की 10वीं क्लास की मार्कशीट पर उनकी बर्थ डेट 29 जुलाई 1986 लिखी हुई है। लेकिन अर्शी ने बिग बॉस में अपनी उम 26 साल बताई है। वहीं, अर्शी खान के पांच भाई-बहन है, अर्शी सबसे छोटी हैं। अर्शी के माता-पिता जिस घर में रहते हैं, वो मुस्लिम बस्तियों के तरह ही है। पिता अरमान खान भी छोटा-मोटा काम करते हैं। अर्शी की उम्र को लेकर उनकी मां का कहना है, कि उनकी उम्र 26 साल की है।

जरुर पढ़ें:  जानी दुश्मन हुए दोस्त, विकास ने शिल्पा के लिए कुर्बान की फेवरेट जैकेट
Arshi Khan and Shahid Afridi

आपको बता दें, कि अर्शी खान के माता-पिता भोपाल के जहांगीराबाद की तंग गलियों में रहते हैं। अर्शी खान का कहना था, कि उनका घर अफगानिस्तान में है। अर्शी खान भोपाल के एक नर्सिंग होम में नौकरी कर चुकी है, लेकिन वो मॉडल बनना चाहती थीं, उस चाहत में वो साल 2014 में मुंबई चली गई थीं। वही, अर्शी ने शाहीद अफरीदी से शादी और प्रेग्नेंट होने की बात का भी जिक्र किया था। लेकिन इन झूठी बातों से अर्शी के घर वालों को मोहल्ले में जगह-जगह सफाइयां देनी पड़ रही हैं, अर्शी की ऐसी हरकतों से उनके माता-पिता बेहद ही शर्मिंदा हैं।