बिग बॉस के घर में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की लड़ाई के बीच अब एक नया ट्वीस्ट आ गया है, जो आर्शी खान और प्रिंयांक शर्मा को लेकर है। प्रियांक एक बार घर से बाहर हो चुके थे, जिसके बाद उनकी घर में दोबारा एन्ट्री हुई और इस बार प्रियांक घर में बड़े-बड़े कारनामों को अंजाम देते नज़र आ रहे हैं। इस बार आर्शी खान ने भी प्रियांक को लेकर बड़ा खुलासा किया है, कि प्रियांक उन्हें किस करना चाहते थे।

Arshi Khan And Priyank Shrama

आपको बता दें, कि प्रियांक और आर्शी खान की लड़ाई बेहद पुरानी है, बिग बॉस के घर में पहले ही वीक में दोनों के बीच अनबन हो गई थी, जिसकी वजह से गुस्से में आए प्रियांक ने हाथ तक उठा दिया था और वो घर से बाहर हो गए थे। इसके बाद जब प्रियांक की घर में वापसी हुई तो, उन्होंने आते ही सबसे पहले आर्शी खान को अपना टारगेट बनाया और उनके पुणे, गोवा कांड के बारें में सपना चौधरी को बताया दिया, जिसके बाद घर में और ज्यादा हंगामा हो गया, आर्शी खान इस बात को लेकर रो भी पड़ी थी, कि प्रियांक ने ये बात क्यों बताई?
Arshi Khan And Priyank Shrama

प्रियांक की आर्शी खान को लेकर इस हरकत पर वीकेंड के वार में सलमान ने उन्हें एक बार फिर डांट लगाई थी और काफी कुछ कहा था, कि उन्हें किसी के लिए पर्सनल नहीं जाना चाहिए। सलमान ने ये तक कहा था, कि प्रियांक तुमने घर में आकर फिर गंदगी मचाई है। जिस बात को लेकर बाद में प्रियांक काफी रोए भी थे। लेकिन इस बार अर्शी खान ने प्रियांक को लेकर बड़ा खुलासा किया है, कि वो उन्हें किस करना चाहते थे।
Arshi Khan And Bandgi Kalra

भले ही ये बात आपको चौंका देने वाली लगे, लेकिन आर्शी खान ने घर में बंदिगी कालरा से डिस्कस करते हुए कहा कि जब प्रिंयाक घर में वापस आए थे, तो वो मेरे इतने पास आ गए थे, कि मुझे किस ही कर देते। इतने करीब आने का मतलब वो मुझे किस करना चाहते थे। फिलहाल अब घर में लग्जरी टास्क खेला जा रहा है, जिसमें शिल्पा और विकास की खूब लडाईयां हुई हैं।

जरुर पढ़ें:  बच्चे में क्या है खास, जो हर बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार खिंचवाता है इसके साथ फोटो
Loading...