बिग बॉस के घर में पूरे हफ्ते जो हंगामा घर वालों के बीच होता है, उसको शांत करने के लिए हर वीकेंड के वार में सलमान खान घर वालों की जमकर खबर लेते हैं और इस शनिवार को वीकेंड के वार में भी सलमान खान ने कुछ घर वालों की क्लास लगाई। जिस दौरान बंदगी ने अपने पहले रिलेशनल को लेकर कुछ ऐसे राज खोल दिए जिन्हें सुनकर आप दंग रह जाएंगे। जी हां, बंदगी ने रो-रो को सलमान खान के सामने बताया कि उनका एक्स उन्हें अपने दोस्तों के साथ शेयर करना चाहता था।

Bandgi Kalra, Dennis Nagpal, Priyank Sharma

आपको बता दें, कि प्रिंयाक शर्मा की वजह से बंदगी ने टीवी पर इस बात का खुलासा कर दिया कि उनका एक्स डेनिस नागपाल उनके साथ अच्छा बिहेवियर नहीं रखता था, वो अपने दोस्तों के साथ उन्हें सुलाना चाहता था, जिस वजह से उन्होंने डेनिस से ब्रेकअप किया।

जरुर पढ़ें:  क्या बिग बॉस सीजन-11 के विनर होंगे, विकास गुप्ता? सोशल मीडिया कर रहा है तारीफ
Bigg Boss-11, Salman Khan

दरअसल, प्रिंयाक शर्मा की घर में दोबारा एंट्री होने के बाद उन्होंने बंदगी से ये कहा था, कि ‘जो बाहर है, वो तुझसे बहुत प्यार करता है’ लेकिन इस पर बंदगी ने जवाब देते हुए कहा था, कि वो एक घटिया इंसान है। जिसके बाद उन्होंने प्रियांक को डेनिस से ब्रेकअप करने की वजह भी बताई थी। लेकिन प्रिंयाक अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और उन्होंने बंदगी को समीर नाम लेकर चिढ़ाना शुरु कर दिया।

Bandgi kalra or Puneesh Sharma

इसी बात को लेकर बंदगी ने सलमान खान के सामने प्रिंयाक की जमकर क्लास लगाई और फूट-फूट कर रोते हुए कहा कि, उनका और पुनीष का रिलेशन फेक नहीं है और वो उनके साथ सीरियस हैं। वो कोई गेम नहीं खेल रही है, जिसके बाद सलमान खान, प्रिंयाक से थोड़ा नाराज हो गए और उन्हें समझाने लगे। इतना ही नहीं, सलमान ने बंदगी और पुनीष के बोल्ड सीन और कीसिंग सीन को लेकर भी लताड़ा। उन्होंने कहा ये शो आपके मम्मी-पापा भी देखते हैं। तो जो काम अपने पैरेंट्स के आगे नहीं करते हो, वो यहां भी मत करो। हालांकि, इस वीक घर से डबल एविक्शन हुआ है, जिसमें घर के नए कैप्टन और घर की पड़ोसन रही महजबी घर से बाहर हो चुके हैं।

Loading...