बिग बॉस-11 में अगर कोई कंटेस्टेंट विवादों में चल रही हैं, तो वो है हिना खान। जो हर दिन घर में कोई ना कोई आंतक मचा कर रखती हैं। कभी लड़ती हैं, तो कभी रोती हुई नज़र आती हैं और इस बार भी उन्होंने शो में कुछ ऐसा कह दिया कि उनके कहे पर साउथ से लेकर ट्वीटर तक हाहाकार मचा हुआ है। दरअसल हिना ने इसबार घरवालों का मजाक बनाने की जगह साउथ की एक्ट्रेसेस का मजाक बना दिया। इतना ही नहीं अब अंगूरी भाभी ने भी साउथ की एक्ट्रेस को चोर तक कह डाला है। लेकिन इनके मजाक का जवाब ट्वीटर पर साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने दिया।

Hina khan or Shilpa Shinde in Bigg Boss-11

दरअसल, हाल में हिना ने बिग बॉस के घरवालों के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर आपना एक्सपियरेंस शेयर किया और कहा कि उनके पास कई साउथ की फिल्मों के ऑफर आए थे, लेकिन उन्होंने इसलिए ठुकरा दिए क्योंकि उन्हें वजन बढ़ाने के लिए कहा गया था, इसके बाद हिना ये भी कहती है, कि साउथ की एक्ट्रेस थोड़ी मोटी और थुल-थुली होती है। फिल्म मेकर्स को एक्ट्रेस की साडी में पेट लटका हुआ फैट सही लगता है। वही, इसके बाद पुनीश कहता है, कि कैसे पसंद होती हैं उनकी? विकास गुप्ता ने इस पर कहा, कf वहां ऐसी ही होता है।
Hansika Motwani or Hina khan

हिना खान के बाद शिल्पा शिंदे भी साउथ की फिल्मों के बारे में बालने लगी और कहा कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री चालबाज होती है। वो चोर और चालू होते हैं, लेकिन भला उन सिलेब्रिटी की ऐसी बात सुनकर साउथ की एक्ट्रेस कैसे चुप रह सकती थीं। हिना खान और शिल्पा की बातें उन्हे बिलकुल पंसद नहीं आई और ट्वीटर पर उनकी वाट लगा दी। जी हां, हंसिका मोटवानी और खुशी सुंदर ने सोशल मीडिया पर इसका करारा जवाब दिया। हंसिका मोटवानी ने लगातार तीन ट्वीट करके लिखा कि..

‘शायद हिना खान को पता नहीं है, कि बहुत से बॉलीवुड एक्टर्स ने साउथ की फिल्मों में काम किया है और कर रहे हैं, हंसिका ने ये भी कहा कि नीचा दिखाने की कोशिश करने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए ‘


‘वहीं एक्ट्रेस खुशबु सुंदर ने कहा, कि इन्हें साउथ की इंडस्ट्री से डिगनिफाइड होने की क्लास लेनी चाहिए और यही वजह है कि हमारी साउथ की लड़कियां उनसे आगे निकल जाती हैं और वो जहां की तहां रहती हैं’

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस में नया ट्वीस्ट, शिल्पा शिंदे को सलमान खान देंगे बड़ा झटका
Loading...