बिग बॉस के घर में हिना खान शुरुआत से ही विवादित कंटेस्टेंट बनी हुई हैं, उनकी लड़ाई कभी अर्शी खान के साथ होती है, तो कभी आकाश या शिल्पा शिंदे के साथ। इन्हीं लड़ाइयों के साथ ही घर में उनके दोस्त भी बने हुए हैं, लव और प्रियांक तो उनके चेलों की तरह काम करते हैं। बिग बॉस के गेम में तो हिना काफी अच्छा कर रही है और हाल फिलहाल उनके दोस्त ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसका सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा हुआ है और हिना के फैन बेहद खुश नज़र आ रहे हैं।

Bigg boss-11, Hina Khan

हिना और अर्शी खान को लेकर बिग बॉस की अदालत में काफी हंगामा हुआ था, इस दौरान हिना खान काफी रोई भी थीं। लेकिन बीते शो में हिना खान ने प्रियांक और लव से बात करते हुए एक बेहद ही बड़ी बात का खुलासा किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये शेयर किया जा रहा है, कि हिना खान का पहले से ही बिग बॉस से कॉन्ट्रेक्ट किया हुआ है, कि वो फाइनल तक जाएंगी।

जरुर पढ़ें:  बाल-बाल बचीं शिल्पा शिंदे की इज्जत, विकास और पुनीष ने बचाया
Bigg Boss-11, Hina Khan, Priyank Sharma or Love Tyagi

घर के कंटेस्टेंट दो हिस्सों में बंट जाने के बाद एक तरफ हिना का ग्रुप है, तो दूसरी तरफ शिल्पा का ग्रुप नज़र आ रहा है। जिसके बाद घर की लड़ाई हमेशा ग्रुप में लड़ी जा रही है और इसी बात को देखते हुए हिना ने प्रिंयाक और लव से ये कहा कि ‘तुम दोनों घर से चले जाओंगे तो मेरा रहना यहां मुश्किल हो जाएगा। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फिल्म और टीवी क्रिटिक सिलिल सैंड ने ट्वीट कर लिखा, कि हिना खान को बिग बॉस से किया हुआ कॉन्ट्रेक्ट नेशनल टीवी पर नहीं बताना चाहिए था’

बता दें, कि सोशल मीडिया पर हिना की प्रियांक और लव से हुई इस बात को लेकर यही कहा जा रहा है, कि हिना बिग बॉस में कॉन्ट्रेक्ट साइन करके आई है, कि वो बिग बॉस के फाइनल राउंड तक जाएंगी। इसके बाद ही हिना बिग बॉस के घर में गेम खेलने आई हैं और फाइनल राउंड तक जाएंगी।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉग में होगी साउथ एक्ट्रेस की एन्ट्री, कर चुकी हैं चौंकाने वाले खुलासे
Bigg Boss-11, Hina Khan or Priyank Sharma

स्टूडेंट ऑफ दी ईयर-2 में डेब्यू करेंगे, प्रियांक शर्मा

बिग बॉस के घर से बाहर जाने के बाद प्रियांक शर्मा स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 में नज़र आ सकते हैं, जिसका हाल ही में टाइगर श्रॉफ के साथ पोस्टर रिलीज हुआ है। ये फिल्म करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने आलिया, सिद्धार्थ और वरुण को पहला मौका दिया था, इस फिल्म से डेब्यू करने का, ऐसा ही अब एक मौका प्रियांक शर्मा को भी मिल सकता है। जो उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म होगी।

Student of The Year-2 Poster Released

इस फिल्म चंकी पांडे की बेटी अन्नन्या पांडे भी डेब्यू करने जा रही हैं, लेकिन इस फिल्म की लीड रोल में ऐक्ट्रेस कौन होगी, ये अब तक मिस्ट्री बनी हुई है, अंदाजा ये ही लगाया जा रहा है,कि टाइगर के अपोजिट दिशा पाटनी, टाइगर की गर्लफ्रेंड हो सकती है।

जरुर पढ़ें:  'कटप्पा' ने "ढिंचाक पूजा को किया बर्बाद, कहीं की नहीं रही ये लड़की