सेलिब्रिटिज़ जनरल नॉलेज को लेकर अक्सर खबरों की चर्चा में बने रहते हैं। इस मामले में सबसे पहला नाम एक्ट्रेस आलिया भट्ट का है, जिनकी जनरल नॉलेज कितनी वीक है इस बारे में सब जानते हैैं। लेकिन इसी के साथ इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है, जो टीवी सीरियल की बहू रह चुकी हैं और अब बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं, हिना खान की जिनकी जीके बेहद ही वीक है।

bigg boss-11, Hina Khan

बिग बॉस-11, के घर में हर दिन लोगों के बीच झगड़े और टास्क देखने को मिलते हैं। लेकिन खाली टाइम में सभी लोग क्या करते हैं, इस बारे में जो वीडियो सामने आती हैं, वो सब बयां कर देती है। दरअसल, शो में घर के किचन में सभी कंटेस्टेंट आपस में बात कर रहे थे, उसी दौरान अर्शी का जीके टेस्ट चल रहा था, इसी बीच हिना वहां अपना टैलेंट दिखाने पहुंच गई। लेकिन उनका ये पासा उल्टा ही पड़ गया।

जरुर पढ़ें:  बच्चे में क्या है खास, जो हर बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार खिंचवाता है इसके साथ फोटो
bigg boss-11, Hina Khan and Vikas Gupta

हिना खान ने सभी से सवाल पूछा, कि ऐसा कौन सा देश है, जिसमें चारो ट्रॉपिक आते हैं। इस सवाल को सुनते ही अर्शी ने इसे बकवास बताया, तो हिना ने अर्शी को मैप खोलकर देखने की सलाह दे डाली। काफी देर सोचने के बाद जब इसका कोई जवाब नहीं दे पाया, तो हिना ने इसका जवाब अफ्रीका दिया। इसके बाद विकास गुप्ता थोड़ी देर के लिए हैरान होकर चुप रहते हैं और अर्शी को टोक देते हैं, कि हिना ने कंट्री कहा था जबकि अफ्रिका दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा महाद्वीप है। तो फिर अफ्रिका कैसे हो सकता है? यानी इस बात से प्रूफ हो गया कि हिना को इस बात की भी जानकारी नहीं थी, कि जिस सवाल को पूछ रही है वो ही गलत है। वो कंट्री पूछती है और जवाब महाद्वीप का दे रही है। इस बात पर सभी घरवाले जोर-जोर से हंसने लगते हैं। आप भी देखिए वीडियो कि किस तरह हिना की बिग बॉस के घर में जीके हुई फेल।