बिग बॉस के घर में हर हफ्ते नॉमिनेशन की प्रकिया के बाद, लग्जरी बजट टास्क दिया जाता है। जिसमें हर कंटेस्टेंट को अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देना होता है और बिग बॉस सीजन-11 के घर में सभी घर वाले टास्क में एक-दूसरे पर काफी भर पड़ जाते हैं। ऐसा ही इस वीक यानी 30वें एपिसोड़ में मंगलवार को घर के सभी कंटेस्टेंट को लग्जरी टास्क दिया गया। जिसमें विकास और शिल्पा बिजनेस मैन बने,लेकिन इस टास्क के दौरान शिल्पा शिंदे ने कुछ ऐसी चालाकी दिखाई कि, वो चोर ही बन गई और लॉकर से पैसे चोरी करने लगी।

जी हां, इस बार शिल्पा और विकास के बीच लग्जरी का टास्क दिया गया था। जिसमें सभी घरवाले एम्प्लॉय बनते हैं। वहीं शिल्पा और विकास का काम था, कि अपने कुशन बनवाने के लिए घर वालों यानी कर्मचारियों को अपने कुशन बनवाने के लिए प्रेरित करे। जिसके के लिए विकास और शिल्पा सभी को पैसे देंगे और सभी मिलकर जिसके कुशन बनाने चाहे बनाएंगे। वही इस टास्क को इमानदारी से खेलना था और कर्मचारियों को अपना काम करवाने के लिए उकसाना था, लेकिन शिल्पा शिंदे का दिमाग तो कुछ ओर ही चल पड़ा और उन्होंने विकास के लॉकर से पैसे चुराने शुरु कर दिए, जिसमें हिना खान का भी पूरा-पूरा हाथ था।

जरुर पढ़ें:  खुलासा- हर बार नॉमिनेट होने पर भी सपना इसलिए नहीं हो रही हैं घर से बाहर
Shilpa Shinde in Bigg Boss Season-11

वहीं, ज्यादातर घरवाले विकास के कुशन बनाने के लिए चले जाते हैं और इसी मौके का फायदा उठा कर शिल्पा और हिना दोनों ही मिलकर विकास के लॉकर से पैसे चुरा लेते हैं। जिसके बाद विकास गुप्ता को हितेन बताते हैं, कि शिल्पा ने तुम्हारे लॉकर से सारे पैसे चुरा लिए हैं, जिसके बाद दोनों में काफी लड़ाई शुरु हो जाती है और घर वालों के बीच घमासान मच जाता है।

Loading...