पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्सी शो बिग बॉस में नए-नए धमाल देखने को मिल रहे हैं। पिछले हफ्ते घर से बाहर हुई सपना चौधरी के बाद अब घर में फिर एक नया मोड़ आने वाला है। खबर है, कि घर में वाइल्ड कार्ड एन्ट्री से एक धमाकेदार और विवादित पर्सनालिटी की एंट्री होने जा रही है। शिल्पा शिंदे के एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज और विकास गुप्त के एक्स पार्थ को लेकर एन्ट्री होने की चर्चा चल रही थी, वहीं, अब खबर है, कि जल्द ही बिग बॉस में साउथ की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ वाइल्ड कार्ड एन्ट्री लेगी।

South Indian Actress Gehana Vashisht

आपको बता दें, कि साउथ की एक्ट्रेस गहना कुछ दिनों पहले बेहद चर्चा में आई थीं, जिन्होंने विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, प्रियांक शर्मा और अर्शी खान को लेकर बेहद ही चौंका देने वाले बयान दिए थे। जिसके बाद गहना मीडिया की लाइमलाइट बनी हुई थीं और अब एक फिर बिग बॉस के घर में एंन्ट्री होगी, इस बात को लेकर सुर्खियों में हैं।

जरुर पढ़ें:  एक सीन की वजह से रातों-रात स्टार बन गई थीं नीली आंखों वाली ये स्टार
Bigg Boss-11, Priyank Sharma and Arshi Khan

बिग बॉस के घर मे रह कंटेस्टेंट के खुलासे करने वाली जब घर में एन्ट्री लेगी, तो यकीनन घर का माहौल कैसा होगा ये तो आप समझ ही सकते हैं। घर में नए-नए रिश्तों के साथ नई दुश्मनियां भी बन जाएंगी। हांलाकि कि इस बात का पूरा चांस है कि इस बार वाइल्ड कार्ड एन्ट्री में गहना वशिष्ठ ही घर में जाएगी। लेकिन इससे पहले गहना बिग बॉस के घर में एन्ट्री लें हम आपको याद दिला दें,कि गहना ने कंटेस्टेंट को लेकर क्या कमेंट किए थे।

अर्शी ने 50 साल के बूढ़े से की है शादी, प्रियांक है बाइसेक्सुअल

एक्ट्रेस गहना का कहना थी, कि अर्शी खान के 10 से ज्यादा क्रिमिनल केस चल रहे हैं, इतना ही नहीं उन्होंने ये भी खुलासा किया था, कि अर्शी ने 50 साल के बूढे से शादी कर रखी है। वही, प्रिंयाक शर्मा को लेकर कहा था, कि प्रियांक बाइसेक्सुअल हैं और उनके खिलाफ बाहर सेक्सुअल हैरसमेंट के केस चल रहे हैं।

जरुर पढ़ें:  हिना खान के बिग बॉस के कॉन्ट्रेक्ट का खुलासा, सोशल मीडिया पर खबर वायरल
Bigg Boss-11, Shilpa Shinde or Vikas Gupta

गहना के खुलासों ने सभी को चौंका कर रख दिया था, लेकिन जो सबसे हैरत में डाल देने वाला बयान दिया था, वो शिल्पा और विकास को लेकर किया था। गहना का कहना था कि विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच फिजिकल रिलेशन रह चुके हैं।

Loading...