बिग बॉस में घर वालों की एक-दूसरे के साथ जितनी लडाइयां देखने को मिल रही हैं, वही दिल के रिश्ते भी जुड़ते नज़र आ रहे हैं। घर की लाइट बंद हो जाने के बाद एक कपल का लव पूरी दुनिया देख ही रही है, यानी बंदगी कालरा और पुनीष शर्मी, जिनकी लव कैमेस्ट्री को लेकर नई-नई बातें भी बनाई जा रही हैं। वहीं घर की दूसरी और मस्तीखोर जोड़ी हीतेन और आर्शी, जहां आर्शी का प्यारा अंदाज सभी को खूब पसंद आ रहा है, अब वहीं एक बार फिर दो लोगों के दिल के तार जुड़ते नज़र आ रहे हैं। जी हां, अब ढिंचैक पूजा को घर के कैप्टन से प्यार हो गयाहै।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस में नया ट्वीस्ट, शिल्पा शिंदे को सलमान खान देंगे बड़ा झटका
Dhinchak Pooja with all contestant in Bigg boss-11

ढिंचैक पूजा की एंट्री के बाद से घर का मिर्च-मसाला तेज़ हो गया है। सभी एक-दूसरे दोस्त और दुश्मन बनते नज़र आ रहे हैं। लेकिन वही पूजा अपने दिल के तार जोड़ने में लग गई हैं। आपको बता दें, सोमवार के एपिसोड़ में नॉमिनेशन की प्रकिया को पूरा किया गया। जिसमें हिना खान, शिल्पा शिंदे, सब्यसाची, सपना चौधरी, बंदगी कालरा, ढ़िंचैक पूजा, बेनाफ्शा और प्रिंयाक शर्मा भी शामिल हैं। दरअसल, प्रिंयाक ने दो बार रुल तोड़ने के बाद एक बार फिर नॉमिनेशन की प्रकिया का रुल तोड़ा था, जिससे बिग बॉस बेहद ही नाराज़ हुए और प्रिंयाक को खुद नोमिनेट कर दिया।

जरुर पढ़ें:  आने वाली है सपना चौधरी की पहली बॉलीवुड फिल्म, ये रही शूटिंग की तस्वीरें
Luv kumar

नॉमिनेशन की प्रकिया पूरी हो जाने के बाद, जब पूरा घर शांत हो जाता है और रात होती है और घर की सारी लाइट ऑफ हो जाती है, तभी पूजा, अाकाश और आर्शी के बीच बातें होने लगती हैं। जिसमें पूजा अपने अपने दोस्तों से कहती है, कि उन्हें घर के कैप्टन से प्यार हो गया है, यानी पूजा को लव त्यागी से प्यार हो गया है। इसके बाद सभी घर वाले एक-दूसरे के कान ने जाकर इस बात की जानकारी देते हैं, कि ढिंचैक को लव से प्यार हो गया है। अब आज के एपिसोड़ में देखना होगा कि घर में इस बात को लेकर मजा लिया जाता है या फिर कोई बड़ी लड़ाई हो सकती है।

जरुर पढ़ें:  जानी दुश्मन हुए दोस्त, विकास ने शिल्पा के लिए कुर्बान की फेवरेट जैकेट