बिग बॉस सीजन-11, में जहां बंदगी और पुनीष के प्यार की खूब चर्चाएं हो रही हैं, वहीं अब घर में एक जोड़ी बनने की कानाफुसी बड़ी जोर-शोर से चल रही है। जीहां, ये न्यू जोड़ी कहे, या पुराने दोस्तों का प्यार लेकिन दोनों की नजदीकियां कुछ और ही बयां कर रही हैं। हम बात कर रहे हैं, बेनाफ्शा और प्रिंयाक शर्मा की, जिनकी अनसिन वीडियों को देखने के बाद प्रियांक की गर्लफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप कर लिया है।

Priyank Sharma, Benafsha Soonawalla or Divya Aggarwal

घर में प्रियांक शर्मा शुरु से ही विवादों में रहे हैं, उन्होंने पहले ही वीक में घर के नियमों को तोड़ दिया था, जिसकी वजह से उन्हें घर से बाहर कर दिया गया था, लेकिन उसके बाद उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री दी गई, जिसके बाद भी उन्होंने घर के नियमों का उल्लंघन किया और अर्शी खान के लिए भद्दे कमेंट्स किए। जिसके बाद प्रियांक सलमान खान के निशाने पर आ गए, लेकिन एक बार फिर प्रियांक घर से बाहर भी चर्चा का विषय बने हुए हैं।

#priben #benyank #bb11 #biggboss11

A post shared by @bb11.ben.priyank on

प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल ने कहा है, कि प्रियांक और बेनाफ्शा की नजदिकियां उनसे नहीं देखी जा रही है, प्रियांक ने उन्हें धोखा दिया है वो प्रियांक को जानती हैं, वो बहुत अच्छा है। लेकिन मैं बेनाफ्शा और उनके रिश्ते को नहीं समझ पा रही हूं, इसलिए मैं ब्रेकअप कर रही हूं।

#priben #benyank #biggboss11 #bb11

A post shared by @bb11.ben.priyank on

दिव्या और प्रियांक की मुलाकात एमटीवी के शो स्पि्लट्सविला में हुई थी और फिर दोनों की गहरी दोस्ती के बाद वो रिलेशनशिप में थे, लेकिन अब दिव्या की ऐसी बातों से लगता है, कि जब प्रियांक घर से बाहर आएंगे, तो दिव्या उनसे सारे रिश्ते खत्म कर चुकी होंगी।

जरुर पढ़ें:  हिना के आये बुरे दिन सलमान हुए गुस्सा, घर वालों ने लगाई फटकार
Priyank Sharma or Divya Aggarwal

प्रियांक शर्मा ने हितेन और हिना से बात करते हुए ऐसा भी कहा थी, कि वो अमेरिका में किसी की जान है। जिस बात पर दिव्या ने कई सवाल खड़े किए थे। अब देखना ये है, कि क्या सच में प्रियांक, बेनाफ्शा के साथ मिलकर दिव्या को धोखा दे रहे हैं या फिर मसला कुछ और ही है।

Loading...