बिग बॉस के हर सीजन में कोई ना कोई कपल तो ज़रुर होता है, जिनका प्यार पूरा देश टीवी पर देखता है और इसी तरह इस बार भी जिनके लव सीन पूरा देश देख रहा है, वो है बंदगी और पुनीष। इनका रोमांस रात के अंधेरे में शुरु होता है, कभी किस होता है, तो कभी छेडछाड़। लेकिन शायद ये दोनों भूल गए हैं, कि बिग बॉस के घर के सभी कैमरे उन्हें देख रहे हैं और बाहर सब दिखा रहे हैं। तभी रात के रोमांस में पुनीष ने बंदगी को अपना शॉर्ट्स उतारने के लिए कह दिया, जिसके बाद बंदगी ने भी उसका जवाब दिया किया कि जिप खोल दूं आसानी रहेगी।

जरुर पढ़ें:  रणवीर कपूर और रणविर सिंह के बीच कनफ्यूज़ हुई दीपिका? ट्विटर पर उड़ा मज़ाक
Bandgi Kalra or Puneesh Sharma

जी हां, बंदगी कालरा और पुनीष की नजदीकियां घर में बढ़ती चली जा रही हैं, पहले दोनों के किसिंग सीन वायरल हुए और अब ये अनसीन वीडियो खूब वायरल हो रहा है। घर की सारी लाइटें ऑफ हो जाने के बाद, सोफे पर बैठकर दोनों का रोमांस कुछ इस कदर हो रहा है, कि पुनीष बंदगी के कान में कहते है, कि अपनी शॉर्ट्स उतार दो। वही, बंदगी कहती हैं कि उतारने के लिए बटन खोलने पडेंगे, जिप भी खोल दूं, वैसे भी बेहद शॉर्ट है, उतारने में प्रॉब्लम नहीं होगी। फिर आगे बंदगी पूछती हैं, कि टॉप उतारने की तो ज़रुरत नहीं है, पुनीष कहते हैं ज़रुरत है।

जरुर पढ़ें:  Bigg Boss वाली ग्लैमरस तांत्रिक शिवानी दुर्गा की पूरी कहानी

आगे क्या हुआ देखिए वीडियो..

आपको बता दें, कि बंदगी और पुनीष की इस तरह की हरकत देख पहले भी सलमान खान ने उन्हें वॉर्निंग दे चुके हैं, कि इस शो को पूरा देश देखता है, सभी फैमिली देखती है और आप लोगों के पैरेंट्स भी देखते हैं। अगर आप अपने पैरेट्स के सामने इस तरह की हरकत करते हो, तो उन्हें कैसा लगेगा। तो प्लीज़ अगर आप उनके सामने इस तरह नहीं करते है, तो बिग बॉस के घर में भी ना करें, क्योंकि घर के सभी कैमरे आपको पूरी दुनिया केआगे दिखा रहे हैं। लेकिन सलमान की इस बात का पुनीष और बंदगी पर शायद कोई असर नहीं पड़ा इसलिए फिर से इस तरह की हरकत उनकी अनसीन वीडियो में कैद की गई है, जिसे बिग बॉस-11 के इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया गया हैं।