बिग बॉस के घर में इन दिनों एक कंटेस्टेंस फिर सुर्खियो में है। इनकी लव स्टोरी के चर्चे तो बाहर खूब हो रहे हैं। लेकिन अगर आप हितेन तेजवानी के बारे में सोच रहे हैं, तो गलत हैं। क्योंकि ये कंटेस्टेंट पुनीष शर्मा है, जो कभी बिग बॉस के घर की सुर्खियां बन जाते हैं, तो कभी गायब से हो जाते हैं। लेकिन बंदगी और इनकी लव स्टोरी की चर्चा मीडिया में कभी बंद नहीं होती। इस बार पुनीष अकेले ही सुर्खियां बंटोर रहे हैं, वो भी कुछ ऐसा करने के लिए,जिसे देख बंदगी भी शर्मा गई और पुनीष की गंदी हरकत के लिए उसे हिकारतभरी नज़र से देखनी लगीं। दरअसल पुनीष ने पैंट में ही सू-सू कर दी, जिसके बाद घर वालों के होश ठिकाने पर नहीं रहे।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस के घर में रात के वक्त आया भूत, घर वालों के छूटे पसीने
Bigg Boss-11 Contestant Puneesh Sharma

दरअसल, लग्जरी बजट टास्क हो जाने के बाद शिल्पा और विकास के बीच जो हुआ, उससे पूरा घर बेहद ही परेशान हो चुका था, जहां एक तरफ शिल्पा अपनी पागलपंति छोड़ने को तैयार नहीं थी और विकास गुप्ता के लिए रातभर कालकोठरी के बाहर बैठकर गाने गा रही थी, वही विकास इन चीजों को लेकर अपना आपा खो बैठे थे और कालकोठरी से बाहर आकर वो घर की छत से बाहर जाने की कोशिश कर रहे थे। इसी बीच प्रियांक और अाकाश के बीच भी जोरों-शोरों से लड़ाई हुई थी। जिसके बाद मामला कुछ शांत हो गया था,लेकिन पूरी रात घर वाले सोए नहीं और ना ही शिल्पा अपनी हरकतों से बाज आई। वो विकास के लिए बार-बार एक ही गाना गा रही थी। ‘आज ना सोने देंगे तुझे’ और इसी से तंग आकर विकास घर से भाग जाना चाह रहे थे।

जरुर पढ़ें:  'मैडम जी' के सेक्सी पोल डांस ने लगाई आग,आपने वीडियो देखा क्या?
Bigg Boss-11 Contestant Puneesh Sharma

हांलाकि इसके बाद अगले दिन कैप्टनसी के लिए टास्क दिया जाना था और बिग बॉस ने लग्जरी टास्क में जीती बिनाफशा को पहली दावेदार चुना,जिसके बाद घरवालों की आपसी सहमति से दो दावेदारों के नाम और चुनने थे,जिसमें सभी ने हितेन और पुनीष को चुना। लेकिन इस बात से सपना बिलकुल नाखुश थी, कि उन्हें दावेदारी में क्यों नहीं चुना गया उनका भी बेस्ट परफॉर्मेंस रहा था।

captaincy Task in Bigg Boss-11

इसके बाद कैप्टनसी को तीनों दावेदारों को टास्क दिया गया कि, उन तीनों के लिए गार्डन एरिया में तीन साइकिल रखी गई, जिसपर बैठकर उन्हें पैडल मारना था और बीच-बीच में एक-एक गिलास पानी पीने था, जो आखिर तर साइकिल पर पैडल मारता रहेगा, वही विजेता होगा और घर का अगला कैप्टन। तीनों दावेदार अपनी जंग में जुट गए और इसी बीच पुनीष शर्मा खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए, तो पैंट में ही टॉयलेट कर दिया। हालांकि ये पहली बार नहीं हुआ इससे पहले शो में भी एक्स-कंटेस्टेंट रही प्रिंयका जग्गा, प्रिया मलिक और स्वामी ओम सहित ऐसे कई लोग सभी के सामने टॉयलेट कर चुके हैं।

Loading...