बिग बॉस-11 में कौन, कब किसका दोस्त बन जाएं और किसका दुश्मन, इस बात का कुछ पता नहीं होता। पल भर में लड़ाई और पलभर में दोस्ती। लेकिन इस बार जो घर में नए दोस्त बनते नज़र आ रहे हैं, उनकी दोस्ती देख सभी घर वाले चौंक गए हैं। जी हां, घर में जानी दुश्मन रहे विकास गुप्ता और शिल्पा के बीच इन दिनों बेहद अच्छी दोस्ती होती हुई नज़र आ रही है। जिसका प्रूफ भी विकास ने अपनी फेवरेट जैकेट कुर्बान करके दे दिया है।

Shilpa Shinde or Vikas Gupta

आपको ये जानकर हैरानी होगी, कि शिल्पा और विकास जो एक-दूसरे से बात करने के लिए भी तैयार नहीं थे आज वो दोस्त बन रहे हैं और उनके बीच की करीबियां टीवी पर साफ दिखाई दे रही हैं। लेकिन इनकी दोस्ती घर वालों को थोड़ा झटका दे गई है। सबसे बड़ा झटका विकास ददलानी को लगा है, जो शिल्पा शिंदे को मम्मी कहकर बुलाते हैं।

जरुर पढ़ें:  बंदगी का बॉयफ्रेंड उसे दोस्तों के साथ शेयर करना चाहता था,बिग बॉस में सुनाई दास्तां
Shilpa Shinde, Vikas Gupta and Vikas Gupta

आपको बता दें, कि इस हफ्ते नॉमिनेशन का टास्क कुछ अलग ही था। जहां बिग बॉस ने घर वालों की दोस्ती का टेस्ट ले लिया और पता चला गया कि कौन किसका सबसे अच्छा दोस्त हैं। वही, इसी बीच प्रियांक ने हितेन तेजवानी के लिए अपने बाल कटवा लिए। वही, हितेन ने आकाश के लिए अपने घर वालों की फोटो फाड़ दी और बेन, प्रियांक के लिए दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट हो गई। लेकिन इन सबकी दोस्ती के बीच चौंका देनी वाली दोस्ती नज़र आई वो थी, विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की, जिसमें विकास ने शिल्पा को अगले हफ्ते नॉमिनेशन से बचाने के लिए अपनी फेवरेट जैकेट को पेंट में डालकर खराब कर दिया।

जरुर पढ़ें:  क्या बिग बॉस सीजन-11 के विनर होंगे, विकास गुप्ता? सोशल मीडिया कर रहा है तारीफ
Shilpa Shinde, Vikas Gupta, Vikas Gupta or Hiten Tejwani

विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच ऐसा गहरा रिश्ता बनते देख आकाश को बड़ा झटका लगा। जिसके बाद उन्होंने विकास और शिल्पा को कहा, कि दोनों गेम खेल रहे हैं। आगे ये भी कहा कि, दोनों के बीच कोई दुश्मनी नहीं है इन दोनों का गेम के लिए प्लॉन था। दोनों की बाहर से ही प्लॉनिंग हैं दोनों ही झूठे हैं। यहां तक की आकाश ने शिल्पा से भी अपने रिश्ते तोड़ दिए हैं। खैर, आकाश की बात में दम तो है, कि क्या सच में विकास और शिल्पा की ये बाहर से ही प्लॉनिंग थी या घर में इनके बीच सच में एक सीरियस दोस्ती होने वाली है।

Loading...