बिग बॉस-11 में धूम मचाने आई ढिंचैक पूजा का बिग बॉस सॉन्ग तो खूब वायरल हुआ। लेकिन पूजा के गाने जिस तरह लोगों के सिर चढ़े हुए थे, उसी तरह पूजा घर में ज्यादा नहीं रह पाई और घर से विदा ले चुकी हैं। जी हां, रविवार को ही ढिंचैक पूजा घर से एलिमिनेट हो चुकी हैं। लेकिन पूजा के घर से बाहर होने के बाद जिसका बड़ा बयान सामने आया है, वो है स्वामी ओम। जिसने कहा है, कि पूजा उनके पास हिट होने के लिए आई थीं, जिसके बाद स्वामी ओम ने पूजा को सेल्फी मैंने ले ली यार गाना लिखकर दिया था।

Swami Om or Dhinchak Pooja

आपको ये जानकर ज़रुर हैरानी हो रही होगी, कि कुछ हफ्ते पहले ही आई ढिंचैक पूजा घर से बाहर हो चुकी हैं। जिनको सभी घर वालों ने उनका गाना सेल्फी मैंने ले ली आज गाकर गुडबॉय किया, लेकिन वही बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट रहे स्वामी ने कहा है कि ढिंचैक पूजा के हिट होने के पीछे उनका हाथ है। उनका कहना है, कि पूजा जानती हैं, कि वो एक बहुत ही बड़े तांत्रिक है और वो इसलिए मेरे पास आई थीं और मैंने ही उसे सेल्फी वाला सॉन्ग लिखकर दिया था। उस वक्त जब वो मेरे साथ सेल्फी ले रही थी,तभी मैंने ये गाना उसे बताया था। जिसकी वजह से आज वो सुपरहिट है।
Swami Om

स्वामी ने ये भी कहा, कि सपना चौधरी, ढ़िचैंक पूजा और शिवानी दुर्गा उनकी बेटियों जैसी हैं, जिनका मैं भला ही सोचता हूं। आपको बता दें, कि स्वामी ने पिछले साल घर में आकर घर का बेहद ही माहौल खराब किया था। जिसके लिए उन्हें घर से बेघर किया गया था और घर से बाहर जाने के बाद उनकी पब्लिक प्लेस पर कई बार पिटाई भी की गई थी। यहां, तक की कई बार महिलाओं से भी वो तमाचे खा चुके है।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस में सलमान के फेवरेट तो बने लेकिन शो नहीं जीत पाए थे ये कंटेस्टेंट
Loading...