बिग बॉस के घर में विकास और शिल्पा की लड़ाई ने घर के सभी कंटेस्टेंट और बाहर वालों से दर्शकों को बेहद ही परेशान कर दिया है, क्योंकि घर में यही दो कंटेस्टेंट ऐसे है, जिनकी लड़ाई ना तो खत्म होने का नाम लेती है और ना ही वो पुराना मसला सुलझने का कोई तरीका निकल पा रहे हैं, लेकिन बिग बॉस अब जल्द ही दोनों के लिए घर में नया टविस्ट लेकर आ रहे हैं, जिन्हें देख शिल्पा ही नहीं, अब विकास भी चौंंक जाएंगे। जी हां, पहले खबर थी, कि शिल्पा के एक्स रोमित राज की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी लेकिन अब खबर ये भी है, कि सिर्फ के एक्स ही शो में एंट्री नहीं लेने वाले है बल्कि विकास के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके, पार्थ सामनाथ की भी एंट्र होगी।

जरुर पढ़ें:  साउथ एक्ट्रेस का बिग बॉस में उड़ा मजाक, हंसिका ने लगाई हिना की क्लास
Shilpa Shinde with his Ex-Bf or Vikas Gupta With His Ex-Bf

जी हां, ये खबर वाकई चौंका देने वाली है, कि घर में जब शिल्पा और विकास के एक्स बॉयफ्रेंड की एंट्री होगी, तो इनके क्या रिएक्शन होंगे? और कौन किसके साथ होगा, और कौन किसे अलग हो जाएगा? आपको ये जानकार हैरानी होगी, कि विकास गुप्ता के एक्स पार्थ को घर में एंट्री के लिए भारी-भरकम रकम ऑफर की है। लेकिन पार्थ के सूत्रों की माने तो वो किसी भी गलत वजह से लाइमलाइट में नहीं आना चाहते हैं।

Vikas Gupta or Parth Samthaan

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम पर छपी खबर के मुताबिक, पार्थ बिग बॉस और विकास गुप्ता से दूरी बनाकर रखना चाहते हैं। पार्थ अपनी पास्ट लाइफ को एक बार फिर नहीं दोहराना चाहते हैं। वहीं, शिल्पा के एक्स रोमित राज का भी यही कहना है कि वो अभी उनका शो में आने का कई इरादा नहीं है। लेकिन अब देखना ये होगा, कि क्या शिल्पा और विकास के एक्स घर में एंट्री लेते हैं या नहीं, और अगर इऩकी एंट्री होती है, तो फिर शो को देखना और भी ज्यादा मजेदार हो जाएगा।

जरुर पढ़ें:  'कटप्पा' ने "ढिंचाक पूजा को किया बर्बाद, कहीं की नहीं रही ये लड़की

एकता कपूर ने किया था, दोनों के रिलेशन का खुलासा

आपको बता दें, कि विकास और पार्थ ने ‘कैसी ये यारियां’ और ‘प्यार तूने क्या’ किया जैसे सीरियलों में एक साथ काम किया था, इसी दौरान वो लोग काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। लेकिन बाद में पार्थ ने विकास पर शोषण का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं, पार्थ ने विकास के खिलाफ एफआईआर भी लिखवाई थी। इस पूरे मामले में पार्थ का कहना था, कि विकास ने उनके 5 लाख 50 हजार रुपए नहीं चुकाए हैं। विकास ने पार्थ का करियर बर्बाद करने की भी धमकी दी थी।

Ekta Kapoor or vikas Gupta

दोनों की दोस्ती बिलकुल सही चल रहा थी, लेकिन ये मामला तब और गर्मा गया जब एकता कपूर ने बताया कि दोनों रिलेशनशिप में है। एकता कपूर का कहना था, कि ये बात 7 दिसंबर 2013 की है, उस वक्त हम सब बैंकॉक में साथ थे। तब पार्थ ने विकास पर आरोप लगाया था, कि वो उन्हें गलत तरह से छू रहे हैं। एकता ने इस बात का खुलासा डीएनए से बात करने के दौरान किया था। लेकिन थोड़े समय के बाद ये मामला शांत हो गया, लेकिन दोनों के बीच की आपसी लडाइयां खत्म नहीं हुई।

Loading...