बिग बॉस में अर्शी खान अपने हॉट डांस और अदाओं से सभी का दिल खूब जीत रही हैं, उनकी हॉट अदाओं के सभी फैन हो गए हैं। अर्शी नाइटीज की कतनी बड़ी दीवानी हैं, ये तो हम देख ही रहे हैं। वो घर में खाना खाना छोड सकती हैं, लेकिन नाइटीज नहीं। हालांकि उन्होंने अपनी दोस्ती के लिए नाइटीज़ कुर्बान कर दी है। लेकिन क्या आप जानते हैं, कि अर्शी खान नाइटी क्यों पहनती हैं और क्यों उन्हे नाइटी क्वीन कहा जाता है? तो आज हम आपको बताते हैं, कि आखिर क्या राज है, जो अर्शी खान को नाइटी लुक बेहद पंसद हैं।

जरुर पढ़ें:  OMG अपने ही खून से खूबसूरत बनती है ये मॉडल
Bigg Boss-11, Arshi Khan

पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज ने इस बात का खुलासा किया है,  कि असल जिन्दगी में भी अर्शी नाइटी क्वीन ही हैं और उनके पास कई तरह की नाइटीज हैं, जिन्हे वो आमतौर पर पहना करती हैं। जब अर्शी खान घर पर होती हैं और उन्हें पता होता है, कि कोई मेहमान नहीं आने वाला है, तो वो सिर्फ नाइटी ही पहनती हैं।

Arshi Khan in Bigg Boss-11

आपको ये जानकर हैरानी होगी, कि अर्शी के पास लगभग 500 से ज्यादा नाइटीज हैं और अर्शी ने काफ्तान लाइफ नाइटीज का एक ब्रांड भी लॉन्च किया था। हालांकि फंड की कमी और नेशनल मार्केटिंग सपोर्ट ना होने की वजह से ये ब्रांड फ्लॉप हो गया। बता दें, कि काफ्तान नाइटीज एएके या अर्शी आलमआरा खान ब्रांड का हिस्सा हैं।

जरुर पढ़ें:  अनुष्का शर्मा के बाद, कपूर खानदान की ये बेटी करने जा रही है शादी
Bigg Boss-11, Arshi Khan

अरब देश और अफगानिस्तान में काफ्तान को कोट या ओवरड्रेस की तरह पहना जाता है, जो बेहद ही मशहूर है और इन्हीं नाइटीज को कैरी करना अर्शी बेहद पंसद करती हैं। इसलिए उनके पास हर कलर की नाइटी है, जिन्हें वो पहनकर बिग बॉस के घर में डांस करती नज़र आती हैं। फिलहाल, अब अर्शी खान विकास के लिए कुर्बान की नाइटी दुबारा नहीं पहन पाएगी। लेकिन, शायद उनके ब्रांड को बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कुछ मदद मिल जाएं और वो फिर से नाइटी लुक में नज़र आएं।