बिग बॉस के घर में लड़ाइयां कम होने की बजाय और बढ़ती हुई ही दिख रही है और ये अपनी हदें भी पार करती नज़र आ रही है। हर टास्ट के दौरान नए-नए विवाद घर वालों के बीच शुरु हो जाते हैं, हाल ही में ल्पा शिंदे और सपना चौधरी की लड़ाई के चर्चे अभी थमे ही नहीं थे, कि अब अर्शी खान की लड़ाई हिना और प्रियांक के साथ हुई। यानी घर के दुश्मन पुराने हैं, लेकिन लड़ाई का मुद्दा नया है।

Bigg Boss-11, Arshi Khan or Hina Khan

हिना खान और प्रियांक शर्मा, अर्शी खान के साथ बेहद पर्सनल होते दिख रहे हैं, जहां टास्ट के दौरान गंदी बातों का पिटारा खोला जा रहा है। घर के लग्जरी बजट टास्क में घर वालों को एक कोर्ट रुम टास्क दिया गया था, जिसमें विकास गुप्ता और हिना खान वकील बने थे। बंदगी कालरा और सपना चौधरी ने जज की भूमिका निभाई थी। इसी बीच कोर्ट में हितेन तेजवानी और अर्शी खान के तलाक को लेकर केस चलाया गया था। इस दौरान हिना खान ने अर्शी खान पर भद्दे कमेंट किए। साथ ही, प्रियांक अर्शी के देवर बने थे, जिन्होंने टास्क के दौरान ही अर्शी को लेकर बेहद पर्सनल कमेंट कर दिए। आपको बता दें, कि कोर्ट रुम टास्क में लड़ाई इस कदर बढ़ती चली गई, कि अर्शी खान अपना आपा खो बैठी। उन्होंने प्रियांक से कहा कि..

‘मैं अपने कपडे फांडूगी, किसी के बाप ने लाकर नहीं दिए है’

Bigg Boss-11, Arshi Khan

हिना खान ने टास्क के दौरान अर्शी खान पर आरोप लगाया, कि उनके भाई हितेन तेजवानी अर्शी से तलाक लेना चाहते हैं, क्योकि अर्शी दूसरों पर डोरे डालती हैं, जिसके बाद गवाही के लिए अर्शी भाभी के देवर बने प्रिंयाक शर्मा को बुलाया गया। प्रिंयाक ने अर्शी के लिए कहा कि वो मुझे सीडयूस करती हैं। एक्सरसाइज के दौरान भी प्रोवोक करती हैं। इतना ही नहीं, हिना खान ने विकास गुप्ता से ये तक कहा दिया कि क्या आपकी बहन अर्शी भाभी ने आपसे गले लगकर ये नहीं कहा, कि उन्हें मर्द चाहिए।

हिना की ये बात सुनकर अर्शी खान ने कहा कि “ये लोग मेरी इज्जत उछाल रहे हैं और सारी हदें पार कर रहे हैं” इसके बाद अर्शी ने हिना खान को खरी-खोटी सुनाई और अर्शी ने भी हिना को लेकर पर्सनल कमेंट किए, जिसमें सुनकर हिना खान रोने लगी। इसी बीच प्रियांक शर्मा भी बीच बोल पडे। जिस पर अर्शी और ज्यादा भड़क उठी और प्रिंयाक से कहा जब तू बाहर जाएगा। लड़कियां तुझ पर थूकेगी, तुझे लड़कियों की इज्ज़त करनी नहीं आती है, जूता खाएगा मेरा।


टीवी पर शो का टाइमिंग होगा चेंज

बिग बॉस-11 का कलर्स चैनल पर प्रसारण का टाइम चेंज होने वाला है, जहां पहले बिग बॉस 10.30 से 11.30 बजे तक दिखाया जाता था। वही, अब शो का टाइमिंग 10.30 से 11.00 कर दिया जाएगा। जिसकी वजह है बिग बॉस में कपल के बोल्ड सीन, जिन्हें टीवी पर प्रसारित करने पर लगाम लगाई जा रही है।

जरुर पढ़ें:  आउट ऑफ कंट्रोल हुए पुनीष-बंदगी, रात के अंधेरे में की गंदी बातें। देखें वीडियो
Bigg boss-11, Bandgi or Punish

काफी समय से पुनीष और बंदगी के किसिंग सीन, बाथरुम सीन मीडिया में छाए हुए थे। जिसको लेकर सलमान खान ने पुनीष और बंदगी को समझाया भी था, लेकिन दोनों अपने रोमांस से बाज नहीं आ रहे हैं। जिसकी वजह से टाइम बदला जा रहा है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here