अनूप जलोटा फिर से आए बिग बॉस के घर, जानिए ये क्या बोल गए जसलीन सेे.

बिग बॉस में इस बार वीकेंड का वार काफी धमाकेदार और इंटरेस्टिंग होने वाला है. इस बार घर में एक धमाकेदार एंट्री होने वाली है साथ ही घर के एक सदस्य को बिग बॉस घर से बाहर निकालने वाले हैं. जी हाँ घर में जो धमाकेदार एंट्री होने वाले हैं. जी हाँ घर में जो एंट्री करने जा रहे हैं वो है भजन सम्राट अनूप जलोटा.

Anup jalota and jasleen matharu

बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट रहने वाले अनूप जलोटा एक बार फिर घर में नज़र आएंगे.बिग बॉस के वीकेंड का वार में अनूप जलोटा और जसलीन आमने सामने होंगे. दोनों बताएंगे कि उनके बीच प्यार है या नहीं.

Anup jalota nad kesar matharu

बता दें घर में भी दोनो की लव केमिस्ट्री को दिखाया गया था जिसको देखकर यही लगता था कि दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब हैं. लेकिन अनूप जलोटा ने घर से बाहर आने के बाद कहा कि जसलीन सिर्फ उनकी स्टूडेंट हैं. उनके बीच प्यार जैसा कुछ नही है. जलोटा ने जसलीन के पिता केसर मथारू के साथ एक प्रेस कांफ्रेंस में बताया था कि जो भी बिग बॉस के घर के अंदर दिखाया जा रहा था वो सिर्फ दर्शको को इंटरटेन किया जा सके .

साथ ही उन्होंने मीडिया से कहा था कि बिग बॉस में जाकर ही उन्हें ये गेम पता चला. उन्हें नही पता था कि जसलीन उन्हें अपना प्रेमी बताएगी. वहीं जब जसलीन से बताया गया कि जलोटा घर के उनकी रिलेशनशिप को फेक बात रहे हैं तो जसलीन ने कहा था शायद अनूप जी अपने दोस्तों और मीडिया के सामने रिश्ते को काबुल करने में हिचकिचा रहे हैं. यही डाउट क्लियर करने के लिए बिग बॉस ने जलोटा को घर बुलाया है.

जरुर पढ़ें:  #MeToo-'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबिता का हैरान करने वाला खुलासा

अब बिग बॉस में शनिवार को आने वाले शो का प्रोमो दिखाया गया है. जिसमें जलोटा घर में पहुंचते हैं. जसलीन उनसे पूरे उत्साह के साथ गले मिलती हैं. सलमान जलोटा से पूछते हैं कि आप लोग 3- 4 साल से रिलेशनशिप में हैं वो बात सच है कि नहीं? इस पर जलोटा कहते हैं कि मेरे अंदर में जसलीन के लिए कोई रोमांटिक फीलिंग है ही नहीं. और साथ ही कहतें हैं कि जसलीन उनके लिए केवल एक स्टूडेंट हैं. जलोटा की ये बातें सुनकर जसलीन कहतीं हैं कि कही न कही जलोटा जी ने मुझे भी कंफ्यूज किया है.

जरुर पढ़ें:  श्रीदेवी के 'अपमान' पर बढ़ा बवाल,क्यों फंसी प्रिया वारियर की फिल्म

 

जलोटा सलमान से कहतें हैं कि दिल मोहब्बत से भर गया ग़ालिब अब किसी पर फ़िदा नहीं होता. अनूप जलोटा ने ब‍िग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कहा था कि शो का ह‍िस्सा बनकर उनका आर्थ‍िक नुकसान हुआ है. उनका कहना है कि ब‍िग बॉस में जर्नी अच्छी रही लेकिन आर्थ‍िक नुकसान हुआ. उनके कई कंसर्ट कैंस‍िल हुए.

जलोटा बोले, बिग बॉस में जाकर हुआ नुकसान, मैं स‍िंगर हूं, संत नहीं जब उनसे ये सवाल किया गया था कि घर में जसलीन के साथ डेट पर जाने के बाद आप मुकर क्यों रहे हैं. इस पर उनका कहना था कि वो र‍िश्ता बहुत म्यूज‍िकल था. मैं जसलीन का गुरु हूं. हमारे बीच कोई प्रेम का र‍िश्ता नही भजन सम्राट ने कहा था, ‘मैं भजन गाता हूं इसका मतलब ये नहीं कि मुझे हाथ में कमंडल लेकर चलना चाह‍िए. मैं कोई संत नहीं हूं. आम इंसान की तरह मेरा भी जीवन है. मैंने भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड के कई गाने गए हैं. मैं गायक हूं.’

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस से बाहर निकलते ही अनूप जलोटा ने फोड़ा जसलीन बम, बिग बॉस भी हुआ बेनकाब

साथ ही बता दें इस वीकेंड के वार में शिवाशीष को निष्कासित किया जायेगा जी हाँ घर में एक टास्क के दौरान शिवाशीष ने बिग बॉस की बात मानने से इंकार कर दिया था. इसी वजह से बिग बॉस आज उन्हें घर से बाहर निकल देगें.

Loading...