बिग बॉस में हर दिन लडाइयां कुछ इस कदर होती है, कि सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा होना ज़रुरी हो जाता है और घर में जो दो कंटेस्टेंट की लड़ाई हफ्ते की शुरुआती से देखी जा रही है, वो शिल्पा और विकास गुप्ता हीहैं, जिन्हें पहले दिन ही एंट्री के दौरान सलमान के सामने स्टेज पर लड़ते हुए देखा गया था और फिर घर के अंदर भी दोनों को लेकर काफी बवाल खडे़ हुए, लेकिन इन दोनों की लडाई इन दिनों कुछ ऐसी हो रही है, कि बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट्स को अपनी चुप्पी तोड़नी पड़ गई और शिल्पा को करारी फटकार लगानी पड़ी। वही, सोशल मीडिया पर सब विकास को सपोर्ट करते नज़र आ रहे हैं।

Bigg Boss-11 Shilpa Shinde or Vikas gupta

शिल्पा शिंदे और विकास के बीच एक बार काफी जोरदार लड़ाई हुई थी, जिसमें विकास गुप्ता घर से बाहर तक चले गए थे और काफी रोए भी थे। और अब बिग बॉस के घर में एक बार फिर लड़ाई होने के बाद उन्हें कंफेशन रुम मे बात करने के लिए बुलाया था, लेकिन वो तब शो को बीच में ही छोड़ना चाहते थे, और अपना कांट्रेक्ट तक तोड़ने के लिए 2 लाख की पेनाल्टी भरने के लिए भी तैयार हो गए थे, लेकिन फिर जैसे-तैसे बिग बॉस ने उन्हें समझाया और फिर वो घर में रहने के लिए तैयार हो गए। जिसके बाद से ही शिल्पा का रवैया कुछ बदल गया और उन्होंने विकास को परेशान करना बंद कर दिया था।

जरुर पढ़ें:  Ex-boyfriend के बारे में प्रिंयका का खुलासा
Bigg Boss-11 Shilpa Shinde or Vikas gupta

घर में इस घटना के बाद दोनों में कुछ अलग मोड़ देखा गया। विकास गुप्ता शिल्पा शिंदे से बेहद प्यार करते नज़र आ रहे थे, वे उन्हें बार-बार मना रहे थे, लेकिन शिल्पा ज्यो की त्यों ही थी। हालांकि पहले से उन्हें कम परेशान करती थी, लेकिन कमेंट ज़रुर किया करती थीं। वहीं विकास उन्हें गले लगाते और उन्हे कई बार किस भी करते थे। जिसके बाद दोनों की लडाई शांति में चल रही थी, लेकिन इस हफ्ते के लग्जरी टास्क ने दोनों की लडाई को एक बार फिर जगा दिया है।

Bigg Boss-11 Shilpa Shinde or Vikas gupta

जी हां, इस बार के लग्जरी टास्क में शिल्पा और विकास ने बिजनेसमैन की भूमिका निभाई थी, जिसमें सभी घर वाले एम्प्लॉई का रोल निभा रहे थे, टास्क तो जैसे-तैसे हो गया,लेकिन दोनों के भी लड़ाई होनी तो तय थी, क्योंकि इस टास्ट में जीत विकास गुप्ता की हुई। जिसके बाद से शिल्पा और ज्यादा भड़क गई और दोनों के बीच घमासान मच गया।लेकिन वही इनकी लडाई एक्स-कंटेस्टेंट को बिलकुल नहीं अच्छी लगी और ट्वीटर पर कर डाला ट्वीट, जिसमें शिल्पा शिंदे को खूब सुनाया जा रहा है और विकास गुप्ता का फुल सपोर्ट किया जा रहा है और उन्हें विजेता तक कहा जा रहा है।

जरुर पढ़ें:  नवाब पटोदी का परिवार बुर्के से बिकनी तक, नवाबों के साथ ही पहनावा भी बदला
Bigg Boss-11 Shilpa Shinde or Vikas gupta

बिग बॉस -7 की कंटेस्टेंट रही काम्या पंजाबी ने ट्वीटर पर विकास का सपोर्ट किया और शिल्पा के लिए लिखा कि अगर घर में बैठने से कोई ऐसा हो जाता है, तो ऊपर वाला किसी को घर में ना बैठाए।

जी हां, बिग बॉस- की कंटेस्टेंट रह चुकी, प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने भी अपने दोस्त विकास का सपोर्ट किया और प्रिंस ने कहा कि, हार नहीं मान। वही, युविका ने लिखा कि विकास तुम विजेता हो, तुम्हे घर में रहना चाहिए।  

बिग बॉस-3 के विजेता विंदू दारा सिंह ने भी शिल्पा को टारगेट किया और कहा कि शिल्पा ओवरबोर्ड जा रही हैं और पर्सनल कमेंट कर रही हैं।