बिग बॉस के घर में हर दिन किसी ना किसी कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई होती ही है, पहले ही दिन विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे में खूब लड़ाई हुई, उसके बाद अब नए दुश्मन नज़र आ रहे हैं और वो है आर्शी खान और सपना चौधरी। हालांकि उनके बीच पहले भी कई बार लड़ाई हो चुकी है, लेकिन इस बार की लड़ाई घर में आर्शी की पर्सनल लाइफ तक पहुंच गई और सपना ने कह दिया कि गोवा और पुणे में क्या हुआ सब जानती हूं।

Arshi Khan And Sapna Chaudhary

दरअसल घर से बाहर हुए प्रिंयाक शर्मा की बिग बॉस में दोबारा एन्ट्री हो चुकी है, शुक्रवार को दिखाए गए एपिसोड में प्रियांक की एन्ट्री दिखाई गई। जिसके बाद घर वाले उनसे गले मिलते नज़र आए और उनकी सबसे प्यारी दोस्त बेनाफ्शा डाइनिंग टेबल पर खड़े होकर प्रिंयाक के गले मिलकर रोती हुई नज़र आई। लेकिन इसी बीच पूजा और सपना के बीच जमकर लडाई होनी शुरु हो गई, जिसमें आर्शी खान की पर्सनल लाइफ का जिक्र किया गया। इसमें आर्शी के गोवा और पुणे कांड के बारें में बोला गया, जिसने घर वालों के होश उडा कर रख दिए है।

जरुर पढ़ें:  अब इंग्लिश की किताब में स्कूली बच्चे पढ़ेंगे दिपिका का पर्सनल लेटर
Arshi Khan and priyank Sharma

आपको बता दें, कि आर्शी के पुणे और गोवा कांड के बारे में खुद प्रिंयाक ने सपना को बताया था, प्रिंयाक घर में आने के बाद सभी के साथ मिलकर बड़ा गेम खेल रहे हैं। उन्होंने जब आर्शी से बात की और आर्शी ने उनसे पूछा की ये गोवा और पुणे के बारे में तुमने बाताया है, तो प्रियांक ने बड़े ही प्यार से उन्हें मना कर दिया,कि नहीं मैंने ऐसा कुछ नहीं बताया है।

Arshi Khan and Sapna Chaudhary

दरअसल, साल 2016 में पुणे मिरर की एक खबर के मुताबिक पुणे पुलिस को आर्शी के सेक्स रैकेट का हिस्सा होने की भनक लगी थी। इस मामले मे विपुल दहल नाम के एक शख्स कोएंडेट बाताया गया था और गिरफ्तार भी किया गया था, इसके बाद विपुल और आर्शी का एक आडियो क्लिप भी सामने आया था, जिसमें ये बात सामने आई थी, कि वो क्लाइंट की तलाश में थी।

जरुर पढ़ें:  शादी से पहले सामने आया मिथुन के बेटे का बड़ा कांड, जाना पड़ेगा जेल!
Arshi Khan in Bigg Boss Season-11

इससे पहले भी आर्शी का नाम गोवा के सेक्स सेक्स रैकट से भी जुड़ा हुआ था। गोवा की पुलिस ने आर्शी को फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया था, लेकिन वो बाद में रिहा हो गई थी और मुबंई शिफ्ट हो गई थी और अब प्रिंयाक ने घर में सपना चौधरी को ये बात बताई, जिसके बाद उन्होंने अपनी लडाई में आर्शी को पुणे और गोवा के बारे में बोल दिया,जिसके बाद आर्शी खूब रो पड़ी।अब अर्शी की कंपनी ने प्रियांक के साथ ही सपना और बिग बॉस पर एफआईआर दर्ज करने का मन बना लिया है।