बिग बॉस सीजन-11 की शरुआत बेहद ही दमदार हुई है। शो के पहले दिन से ही सारे कंटेस्टेंट एक दूसरे से लड़ रहे हैं। शो में हाथापाई भी हो चुकी है। इसी वजह से शो की टीआरपी भी जमकर आ रही है। नौबत ये आ गई, कि हाथापाई की वजह से कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा को घर से बाहर जाना पड़ा था। विकेंड के वार में सलमान खान ने हाथ उठाने के लिए प्रियांक को शो से बाहर किया था। शो में इसका विरोध हीना खान से लेकर घर के कई सदस्यों ने भी किया था, अब खबर आ रही है, कि जल्द ही उनकी घर वापसी हो सकती है।

जरुर पढ़ें:  रणवीर कपूर और रणविर सिंह के बीच कनफ्यूज़ हुई दीपिका? ट्विटर पर उड़ा मज़ाक
Priyank Sharma

स्प्लिट्सविला शो के विनर प्रिंयाक शर्मा एक बार फिर बिग बॉस-11 के घर में नज़र आएंगे। आपको बता दें, प्रियांक एक घर में एक स्ट्रोल कंटेस्टेंट की भूमिका निभा रहे थे, सभी को उम्मीद थी कि वो शो के लास्ट तक जाएंगे, लेकिन प्रियांक की हरकत ने सलमान खान को उनको घर से बाहर करने के लिए मजबूर कर दिया। जी हां, प्रियांक शर्मा ने विकास गुप्ता और आकाश ददलानी के बीच हुए झगडे में अचानक हाथ उठा दिया था, जबकि उनका लड़ाई से कुछ लेना देना नहीं था।

Bigg Boss Season-11 Priyanka Sharma And Salman Khan

वीकेंड के वार शनिवार के दिन प्रियांक की ऐसी हरकत देख शो के असली बिग बॉस यानी सलमान खान ने उन्हें घर से बाहर कर दिया था। ताकि दोबारा ऐसी हरकत घर में कोई ओर ना करे, क्योंकि बिग बॉस के इतिहास में ये पहली बार हुआ था, जिसका लड़ाई से कोई लेना-देना नहीं था, वो अचानक ही हाथापाई करने लग गया था। लेकिन अब फैंस और घर के काफी कंटेस्टेंट की डिमांड की वजह से प्रियांक को घर वापस लाया जा सकता है। यानी जल्द ही प्रियांक शर्मा बिग बॉस के घर में आपको फिर नज़र आएंगे।