बॉलीवुड की नामी हस्ती के साथ शायद ही कभी ऐसा हुआ हो, जब उन्हें घर से बेघर कर दिया गया हो। एक आम आदमी की जिन्दगी में तो, ये पल आ ही जाता है, लेकिन बॉलीवुड हस्ती के साथ ऐसा होना वाकई हैरान कर देने वाला है। जी हां, एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं और उनके पास घर का किराया तक देने के पास पैसे नहीं है।

Actress mallika Sherewat

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्ल्किा शेरावत काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। उनकी माली हालत अब इतनी खराब हो चुकी है, कि उनके पास खुद के मकान का किराया देने तक के पैसे नहीं है। जिसकी वजह से उनके मकानमालिक ने उन्हें घर से बेघर कर दिया है। बता दे, मल्लिका अपने फ्रेंच ब्वॉयफ्रेंड के साथ पेरिस में रहती हैं। जिनकी हालत अब ऐसी हो गई है कि ना तो उनके ब्यायफ्रेंड के पास पैसा है और ना ही मल्लिका शेरावत के पास। जिसकी वजह से दोनों घर से बेघर हो गए हैं।

जरुर पढ़ें:  विज्ञान के लिए ये मोटी लड़की इन वजहों से हैं परफेक्ट फिगर वाली मॉडल
Actress mallika Sherewat with Her French Boyfriend

मल्लिका और उनके ब्यॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स को उनके मकानमालिक ने पेरिस के अपार्टमेंट से बाहर निकाल दिया है। दोनों ने 80 हजार यूरो यानि करीब 64 लाख रुपए का किराया नहीं दिया था। उनके वकील का कहना है कि मल्लिका और सिरिल इस समय काफी परेशानियों से जूझ रहे हैं। दोनो के पास पैसे नहीं है। आपको बता दें, कि नवंबर 2016 में मल्लिका के साथ खतरनाक घटना घटी थी, जिसमें तीन नकाबपोश युवाओं ने मल्लिका को पीटा था और आंसू गैस छोड़, लूटपाट की थी। इस हादसे के बाद से उनके पास पैसों की काफी दिक्कत आ रही है।

जरुर पढ़ें:  आखिर क्यो कह रहे है, सलमान खुद को ट्यूबलाइट
Actress mallika Sherewat with Her French Boyfriend

अपने साथ घटी घटना के बाद से मल्लिका ने अपने अपार्टमेंट का किराया नहीं चुकाया। जिसकी वजह से अब उन्हें घर से बेघर होना पड़ा है। बता दें, मल्लिका पेरिस के 16th Arrondissement इलाके में रहती हैं। जो कि बेहद ही पॉश एरिया है। जहां कई बड़ी और मशहूर फिल्मों की शूटिंग भी हो चुकी है।