नई दिल्ली: मेरी प्यारी बिंदू की ऐक्ट्रेस, जी हां, परिणीती चौपड़ा जो बॉलीवुड की हसिनाओं में से एक है जो सोशल मीडिया पर कुछ खट्टी और कुछ मिट्ठी चर्चाओं में रहती है, लेकिन इस बार परिणीती सोशल मीडिया पर उनका एक झूठ सामने आया है, लेकिन परिणीती यो झूठ भला कैसे झुपा पाती, इसी दौरान उनके स्कूल फ्रेंड ने सोशल मीडिया पर उनकी पोल खोल दी. आपको बता की कुछ दिनों पहले परिणीती मुंबई में हुए वुमेन सेल्फ डिफेंस ग्रेजुएशन डे के एक फंक्शन पर पंहुची थी जहां उनके साथ अक्षय कुमार ने भी उस फंक्शन को अटेंड किया था।

जरुर पढ़ें:  जब बॉलीबुड सितारों को मुंडवाना पड़ा अपना सिर

जहां अक्षय कुमार लड़कियों को सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग देने पंहुचे थे. इसी को देखते हुए परिणीती को अपने कुछ बचपन के बीते दिनों की याद आ गई थी और उन्होने दिल खोलकर अफनी बाते सभी से शेयर की थी लेकिन ऐसा क्या झूठ बोला जो परिणीती झूठी बन गई.. तो सुनिए इस वीडियों में क्या कहा झूठ…

फेसबुक पर परिणीती के क्लासमेट फ्रेंडस ने पोस्ट किया की वह केनवेक्ट एड जिज्स मैरी स्कूल में उनके साथ पढ़ा करती थी, जहां उन्होने झूठ बोला है की वो एक गरीब परिवार से थी ये सब पब्लिसीटी पाने के लिए किया है. उनके कुछ ओर फ्रेंड ने पोस्ट किया की जो स्कूल की हेड गर्ल हुआ करती थी, आज पब्लिस्टी के लिए झूठ बोल रही है.. जाहिर है की परिणीती ने ये झूठ पब्लिस्टी पाने के लिए जो उनके लिए भारी पड़ गया।

जरुर पढ़ें:  मॉडल को अगवा किया, उसकी अश्लील तस्वीरें खींची और कर दी ऑनलाइन नीलामी

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here