नई दिल्ली:  लव रिलेशन, इमोशन, करियर प्रॉब्लम, फैमिली टेंशन्स अकसर इंसान को कमजोर बनाती है। अगर अपनी लाइफ में जिसके ड्रीम पूरे हो जाते है तो वह ओर स्ट्रॉग बन जाता है, लेकिन अगर वही लाइफ मे आप कुछ हासिल ना कर पाओं या  किसी करियर  में पिछे रह जाओं। तो, आप इतना कमज़ोर बन जाते है की सुसाईड तक करने की कोशिश कर बैठते हैं और अकसर लोग ऐसा किया भी करते है।  जो की बिलकुल गलत है। एक ऐसा शर्मिंदगी भरा काम है जो आपको चोर तक का टाईटल दे देता हैं। उसे करने से बचना चाहिए। तो ऐसा ही, हॉलीवुड और बॉलीवुड में अपना करियर बनाने वाली ऐक्ट्रेस जिनकी खूबसूरती, स्टाईल, ग्लैमर, एक्टिंग से हर कोई मुखातिब हैं। जो मोस्ट पॉपुलर और मोस्ट लवेबल ऐक्ट्रेस मानी जाती है जी, हां आप सही सोच रहे, हम बात प्रिंयका चौपड़ा की ही कर रहे हैं. जिनके बारे में आप ये जानकर हैरान रह जाएगे की मोस्ट ब्रेव गर्ल ने भी तीन बार एक ऐसा का करने की कोशिश की जिसके बारे में आप सुन हैरान हो जाएगें। जिसको करने से पहले हर कोई 100 बार सोचता होगा है. और वही काम प्रिंयका ने एक बार नहीं तीन बार करने कोशिश की थी।

आपको बता दें की प्रिंयका ने अपनी लाइफ की टेंशन, प्रॉब्लम के चलते सुसाईड करने की कोशिश की थी। यह बात तब की है जब प्रियंका अपने करियर के दौर से गुजर रहीं थीं। उस वक्त प्रियंका फिल्मों में नहीं आईं थीं, लेकिन अपनी पहचान बनाने के लिए जद्दोजहद कर रहीं थीं. उस वक्त वो असीम मर्चेंट के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों की लाइफ में सबकुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन 2002 में ऐसा हादसा हुआ जिससे प्रियंका चोपड़ा बुरी तरह सदमे में आ गईं और सुसाइड की कोशिश की। आपको बता दें,की इसका खुलासा प्रियंका के मेनेजर रहे प्रकाश जाजू ने पिछले साल 2016 में सोशल मीडिया में किया था।

दरअसल, 2002 में असीम मर्चेंट की मां का निधन हो गया। प्रियंका उनके काफी करीब थीं और वो ये दुख बर्दाश्त नहीं कर पाईं। बकौल प्रकाश जाजू, प्रिंयका ने एक अपार्टमेंट की छत से कूदकर जान देने की कोशिश की थी. तब उन्होंने टिवीट किया था, ‘आज प्रियंका चोपड़ा भले ही काफी मजबूत हों, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उन्होंने 2-3  बार सुसाइड करने की कोशिश की थी और मैंने उन्हें बचाया था।

 

जरुर पढ़ें:  opps प्रिंयका ने लिफ्ट में किया कुछ ऐसा, देख कर रह जाएगें हैरान

वैसे प्रिंयका चोपड़ा और प्रकाश जाजू के रिश्ते कुछ ठीक नहीं रहे हैं। दोनों के प्रोफेशनल रिश्ते तब खराब हुए जब प्रियंका ने 2004 में प्रकाश जाजू का कॉन्ट्रेक्ट साइन करने से माना कर दिया था। इसके बाद प्रकाश जाजू ने प्रियंका के खिलाफ मुंबई की कोर्ट में केस फाइल भी किया था। खैर, जो भी हो, लेकिन प्रियंका के सुसाइड वाली बात काफी चौंकाने वाली है और वो भी ब्वॉयफ्रेंड की मां के लिए, लेकिन आज प्रियंका सभी के लिए आदर्श हैं। जिस मेहनत, लगन और मजबूती के साथ वो आगे बढ़ रही हैं, तरक्की कर रही हैं, वो सभी के लिए एक मिसाल है।

Loading...