बॉलीवुड कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आई है. बीते दिनों से अपनी शादी की खबरों से सुर्खियों में छाईं राखी सावंत ने अब इन अटकलों को खत्म करके यह बात स्वीकार कर ली है कि वो शादी के बंधन में बंध चुकी हैं.

जी हाँ कुछ दिन पहले ही राखी सावंत की ब्राइडल गाउन में और चूड़े, मांग में सिंदूर वाली तस्वीरें वायरल हो रही थी. लेकिन जब उनकी शादी की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा ये सिर्फ एक फोटो शूट था, लेकिन अब उन्होंने अपनी शादी को सबके सामने स्वीकार कर लिया है.

राखी सावंत भी जाने वाली हैं विदेश

जी हाँ राखी ने खुद कबूला है कि वो अब सिंगल नहीं हैं बल्कि शादीशुदा हो गई हैं. साथ राखी ने बताया कि उनके पति एक एनआरआई हैं. उनके पति का नाम रितेश है. और वो यूरोप में रहते हैं. शादी के बाद वो फिर से विदेश निकल गए थे.

 

View this post on Instagram

 

Good morning sweetheart fans

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


राखी सावंत ने बताया, ‘मैं अपने वीजा का इंतजार कर रही हूं. वो पहले ही चला गया है. मैं भी जल्द ही निकल जाऊंगी. हालांकि मैं बॉलीवुड और टीवी में मिलने वाले कामों के लिए भारत आती रहूंगी.’

जरुर पढ़ें:  शादी के बाद कौनसी तीन चीज़े नहीं कर सकते रणवीर सिंह ?

शादी के बाद मैं डर गई थीः राखी

साथ ही आपको बता दें राखी सावंत ने अपनी शादी पर पहले इंकार करने की बात को लेकर सफाई दी और कहां कि वो अपनी शादी की खबर मीडिया में आने से डर गई थीं. हां मैं डर गई थी. वो अभी यूके में है. असल में वो पहले ही जा चुका है. मैं भी वहां जाने वाली हूं.

 

ऐसी रही लव स्‍टोरी

रितेश के पहली मुलाकात के सवाल पर राखी ने बताया, ‘ये बहुत ही शानदार स्टोरी है. वो मेरे फैन थे और मुझे व्हाट्सएप पर मैसेज करते थे. एक दूसरे से बात करने के बाद हम जल्द ही एक दूसरे के दोस्त बन गए. ये करीब 1 साल पहले हुआ था. रितेश ने शादी की बात करते हुए मुझसे कहा कि क्या मैं उनके एक फ्रेंड से शादी करना चाहूंगी. लेकिन मैंने मना कर दिया.

जरुर पढ़ें:  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी में पहुंचे ये सितारे!

‘मैंने उनसे कहा कि दिल में घंटी नहीं बजी। इसके बाद उन्होंने मुझसे पूछा, मेरे लिए दिल में घंटी बजती है क्या? तब मैंने कहा कि मुझे सोचने के लिए थोड़ा समय चाहिए. वक्त गुजरने के साथ ही मुझे एहसास हो गया कि मुझे रितेश से प्यार हो गया है और ये बहुत ही नेचुलरली हुआ. मैं शादी से 15 दिन पहले ही रितेश से पहली बार मिली हूं. वो यहां आए और मुझे यकीन हो गया कि मैं सही लड़के से मिली हूं.’

रितेश के बारे में बात करते हुए राखी ने कहा, ‘रितेश एक बहुत ही प्राइवेट इंसान हैं. उन्हें मीडिया के सामने आना या बात करना पसंद नहीं है. वो बिजनेसमैन हैं और बहुत ही अच्छे और सुलझे हुए इंसान हैं.’

जरुर पढ़ें:  पहली बार सलमान खान के घर नहीं विराजेंगे गणपति बप्पा, गणेश उत्सव भी नहीं होगा

राखी पहले भी उड़ा चुकी हैं शादी अफवाह

इससे पहले राखी ने दीपक कलाल से शादी की अनाउंसमेंट की थी. दोनों ने साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शादी की बात शेयर की थी. लेकिन जैसे ही वो दिन आया ये खबरें झूठ निकलीं थी. जबकि टीवी पर राखी का स्वयंवर जीतने लगने वाले से भी उन्होंने शादी नहीं की थी.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here