बॉलीवुड की दुनिया दूर से जितनी चकाचौंध भरी और चमकीली है, अंदर से वो उसके कहीं ज्यादा अंधेरी और काली है। इस रंगीन दुनिया की सच्चाई सिर्फ वे ही जानते हैं, जो इस इंडस्ट्री में हैं या फिर वक्त बिताकर बाहर आ चुके हैं। बॉलीवुड ने कई आम लोगों को भी स्टार बना दिया है, लेकिन कईयों को इसी कामयाबी के लिए बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। बॉलिवुड़ में एक वक्त ऐसा भी था, जब बड़े-बडे़ स्टार कास्टिंग काउच के शिकार हुए।

एक्टर रणवीर सिंह

ये खबर सुनने के बाद आपको हैरानी ज़रूर हुई होगी। लेकिन रंगीन फिल्मी दुनिया की इस काली हकीकत से कई लोग रबरू हुए हैं। उनमें पहला नाम है, बॉलीवुड के स्टार रणवीर सिंह। अपनी शैतानियों की वजह से कुख्यात रणवीर की एक्टिंग और स्टाइल का आज हर कोई दिवाना है, लेकिन उन्हें भी अपने करियर के शुरुआती दौर में एक बार कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था। आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर खुद बताते हैं, कि एक बार उन्हें अपने पोर्टफोलियों के साथ एक अंधेरे घर में बुलाया गया था, लेकिन तभी उन्हें कहा गया कि, आपको और स्मार्ट और हॉट बननना पड़ेगा, जिसे सुनकर रणवीर सिंह चौंक गए थे।

जरुर पढ़ें:  सेक्स सीन के लिए रातभर रिहर्सल करते रहे ये बॉलीवुड स्टार
ऐक्ट्रेस कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत, जिनको एक्टिंग की क्वीन भी कहा जाता है। नेशनल अवॉर्ड विनर कंगना की खूबसूरती का आज हर कोई दिवाना है। लेकिन एक दौर में उन्हें भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था।

ऐक्ट्रेस कल्कि कोचलीन

कल्कि कोचलीन आज बॉलीवुड के सितारों के बीच अपनी एक अच्छी पहचान बना चुकी हैं। कल्की भी कास्टिंग काउच की मुसीबत में फंस चुकी हैं, लेकिन हर बार उन्होंने खुद को उस सिचुएशन से बचा लिया था।

ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी

ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी, जिन्हें बिग बॉस में देखा गया था, उनको भी कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा। उन्होंने इससे जुड़ा आरोप एक फेमेस डायेरक्टर पर लगाया था।

जरुर पढ़ें:  सोशल मीडिया पर दंगल गर्ल की 'बेशर्मी', लोगों ने दी शर्म करने की सलाह
एक्टर आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड में सिर्फ फीमेल ऐक्ट्रेस ही कास्टिंग काउस से नहीं गुजरी हैं, बल्कि कई ई एक्टर्स भी इस मुसीबत में फंस चुके हैं। अपनी आवाज़ और पर्सनैलिटी के लिए फेमस आयुष्यमान खुराना भी कास्टिंग का काउच का शिकार हो चुके हैं।

ऐक्ट्रेस ममता कुलकर्णी

भी डायरेक्टर राजकुमार संतोषी पर आरोप लगा चुकी हैं, कि उन्हें चाइना गेट की शूटिंग के दौरान सेक्सुअल फेवर मांगा गया था। जब ममता ने मना कर दिया तो फिल्म से उनका रोल काट दिया गया था।

Loading...