कई लोगों में टैलेंड एक नहीं, कई देखने को मिलते है। यानी मल्टी टैलेंटिड होते है। ऐसे ही टैलेंटिड लोग बॉलीवुड में भी देखने को मिलते है। जो एक्टिंग तो बखूभी कर ही लेते है। साथ ही, सिंगिग, डांसिग और एक अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके है। स्टार्स अपनी फिल्मों में तो खिलाड़ी बनते नज़र आ ही जाते है। लेकिन वो रीयल लाइव में भी एक महान खिलाड़ी रह चुके है।ऐसे ही कई बॉलीवुड सितारें है। जो अपनी रीयल लाइफ में स्पोर्ट्स में कई मैडल जीत चुके है और बचपन से ही एक्टिंग से ज्यादा स्पोर्ट्स में रहे है।

2. रणदीप हु़ड्डा

Actor Randeep Hooda

एक्टर रणदीप घुड्सवारी में माहिर है। कई मेडल्स भी जीत चुके है। पोलों और शो जंपिग भी जानते है।

3. विद्युत जामवाल

Actor Vidyut Jamwal

ऐसे ही विद्युत जामवाल की बॉडी इतनी लचीली नहीं है। मार्शल आर्ट की डिग्री है इनके पास, फिल्मों में आने से पहले लाइव एक्शन शोज किया करते थे।

4. अक्षय कुमार

Actor Akshay kumar

अक्षय कुमार बारे में तो, सब जानते है। मिस्टर खिलाड़ी सिक्स्थ डिग्री ब्लैक बेल्ट है और कराटे का सम्मान कटाना से भी नवाजा जा चुका है।

6. राहुल बोस

Actor Rahul Bose

राहुल बोस भारत की उस रग्बी टीम का हिस्सा रह चुके है। जिनमें इंटरनेशनल लेवल का मैच खेला है। वो आज भी फिटनेस फ्रीक है और अक्सर खिलाड़ियों के बीच जाकर उनका मनोबल बढ़ाते है।

7. दारा सिंह

Actor Dara Singh

दारा सिंह प्रोफेशनल रेसलर थे। उन्होंने कई फेमस रेसलर्स को धूल चटाई है। विश्व कुश्ती चैंपियन का खिताब भी जीता है। दारा सिंह को कुश्ती का अजेय खिलाड़ी भी कहा जाता था, क्योकि उन्होंने 500 से ज्यादा कुश्तियों में हिस्सा लिया और कभी भी नहीं हारे।