बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर, कम फिल्मों में ही कामयाबी के शिखर पर पहुंचने वाले बॉलीवुड के स्टार, जिन्हें अपनी पहली फिल्म इशकजादे के लिए बेस्ट मेल डेब्यू का खिताब मिला था। आज वो भले ही खुश हैं, कामयाब है और अपने करियर पर फोकस भी । आज उनपर कई लड़कियां मरती हैं, उनकी बॉडी फिजिक के कई दीवाने हैं, लेकिन उनकी लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब उनके ही अपनों ने उनके कैरेक्टर पर ही सवाल खड़ा कर दिया था।

एक्टर अर्जुन कपूर

अपनी फिल्मों में निभाये किरदारों की वजह से चर्चा में रहने वाले अर्जुन कपूर ने अपनी लाइफ का एक ऐसा राज खोला है, जिसे जानकर फिल्म इंडस्ट्री के सिलेब्रिटी और उनके फैंस ज़रुर ही चौंक उठेंगे। अपने पिता के बेहद करीब अर्जुन कपूर को उनके पिता ने एक बार उनके ‘गे’ होने पर सवाल पूछा लिया था, जिसे सुनकर अर्जुन हैरान रह गए थे और उन्हें काफी गुस्सा भी आया था।

जरुर पढ़ें:  अनुराग कश्यप की गर्लफ्रेंड के साथ ये फोटोज इंटरनेट पर मचा रही है धमाल
पिता बोनी कपूर संग अर्जुन कपूर

अर्जुन ने ये किस्सा शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया, कि जब वे 20 साल के थे, तब उनके पास कोई पर्सनल कार नहीं थी। इसलिए वे अपने पापा की मर्सीडिज लेकर ही फ्रैंडस के साथ क्लब जाया करते थे, क्योकि मंहगी कार देखकर क्लब में जल्द एंट्री मिल जाती थी। जब इस बात का पता उनके पिता बोनी कपूर को चला तो, उन्हें लगा अर्जुन की कोई गर्लफ्रैंड है जिसके साथ वो रात को क्लब जाते हैं।

बोनी कपूर ने अर्जुन से पूछा कि क्या तुम्हारी कोई गर्लफ्रैंड है? अर्जुन ने इसका जवाब ना में दिया था। अर्जुन ने तब पापा को बताया था कि, वे अपने चार मेल फ्रैंड्स के साथ क्लब जाते हैं। ये बात सुनकर कोई भी रिलेक्स हो जाता, लेकिन शायद बोनी कपूर को अपने बेटे की इस बात पर भी शक था। उनको ये बात भी खटकने लगी और अर्जुन से पूछा कि क्या तुम स्ट्रेट हो? ये बात सुनकर अर्जुन चौंक गए । उन्होंने पापा से गुस्सा होकर पूछा था, कि ये कैसा सवाल है।  लेकिन आज अर्जुन इन बातों को याद करते हैं तो उनकी हंसी छूट जाती है। और बोनी कपूर भी अपने इस सवाल पर ज़रुर सोचकर हंस पड़ते होंगे। फिलहाल अर्जुन अपनी अपकंमिग फिल्म मुबारकां की प्रमोशन में लगे हुए है।