कहते  हैं, हर किसी की लाइफ में एक टाइम ऐसा होता है, जब हर कोई उसे अपनाने से मना कर देता है और वो उसकी लाइफ का सबसे बुरा वक्त बन जाता है। लेकिन फिर वही शख्स कुछ ऐसा कर दिखाता है, जो सभी की नज़रों में हीरो बन जाता है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की सेक्सी लेड़ी सनी लियोनी के साथ भी हुआ, जब एक फंक्शन के दौरान बॉलीवुड के सभी स्टार ने सनी के साथ स्टेज शेयर करने से मना कर दिया था। उसी दौर में सनी के साथ कोई भी बॉलीवुड एक्टर फिल्में नहीं करना चाहता था, लेकिन इसी बीच एक ऐसा हीरो भी था जिसकी सोच ओरो से कुछ हटकर थी, जिसने सनी के साथ फिल्म करने को हां कर दिया था।

जरुर पढ़ें:  सनी लियोनी की भाभी को देखा है? ग्लैमर के मामले में है सनी से दो कदम आगे
Sunny Leone with Neha dhupiya

पॉर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड में धाक जमाने वाली सनी लियोनी आज बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। लेकिन इसी बॉलीवुड में उनके लिए एक समय इतना बुरा था, कि उनसे पूरा बॉलीवुड दूर भागता था। उनके किरयर पर पॉर्न स्टार के तौर पर लगा दाग उनसे डर की वजह थी। इसी वजह से एक अवार्ड फंक्शन में भी सनी को बॉलीवुड के इस बहिष्कार का शिकार होना पड़ा था। इसका खुलासा खुद सनी ने नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में  किया है।

Actor chunky pandey

दरअसल सनी ने बताया, कि एक अवॉर्ड फंक्शन में आयोजक सनी के साथ किसी और बॉलीवुड स्टार को भी मंच पर चाहते थे, लेकिन सभी ने उनके साथ मंच साझा करने से इंकार कर दिया था। सनी ने ये भी बताया  कि जब वो इस इंडस्ट्री में नई आई थी, तब उनके साथ कोई काम करने के लिए तैयार नहीं था। खासकर लड़कियां उनसे काफी दूर भागती थीं। नेहा धूपिया ने इसी पर जब उनके शो में सनी से सवाल किया, कि अवार्ड शो में जब आपको स्टेज पर आना था, तो दूसरी महिलाओं ने और एक्टर ने आपके साथ स्टेजशेयर करने से नो कह दिया था, तो तब वो इंसान कौन था जिसने आपको हां किया था? तब सनी ने अपने दर्द दे दिल बयां किया और कहा वो शख्स चंकी पांडे थे, और उन्होंने हां किया था और वो उनकी मदद के लिए आगे आए थे। हालांकि ये बात जब डेनीयल य़ानी उनके पति को पता चली तो वो खुद सनी के साथ स्टेज पर चले गए थे।

जरुर पढ़ें:  सनी लियोनी की इस हरकत से गुजरात के लोगों में भरा गुस्सा
अपने पति डेनीयल के साथ सनी लियोनी

लेकिन जिस सनी का बॉलीवड ने बहिष्कार किया था उसने गूगल पर सर्च के मामले में पीएम मोदी को पीछे छोड़ते हुए न सिर्फ एक कीर्तिमान बनाया बल्कि अपनी काबीलियत और मेहनत से बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम भी हासिल किया। सनी का बादशाहो में किया गया गाना और संजय दत्त की फिल्म भूमि का आयटम सांग खूब सुर्खियां बंटोर रहा है। वहीं उनकी कोच्ची विजिट के दौरान उन्हें देखने के लिए जो उनके फैंस की जो भीड़ उमड़ी थी उसने पूरे बॉलीवुड को हैरान कर दिया था।