बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान पैरेंट बनने के बाद बेहद खुश हैं। बॉलीवुड के दोनों सितारों की तरह ही उनका बेटा भी बेहद क्यूट हैं और हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। ये सेलिब्रिटी किड्स में सबसे क्यूट सेलिब्रिटी है, इसलिए इसे जल्द ही फिल्म में आने का मौका भी मिल गया है। जी हां, लगता है तैमूर के करियर की शुरुआत उनके बचपन से ही शुरु हो गई है और जल्द ही उन्हें फिल्म के पर्दे पर आप देख पाएंगे।

Actress kareena kapoor son Taimur ali khan

प्रेग्नेंसी के बाद जहां करीना कपूर फिल्मों में कमबैक करने वाली हैं। करीना  ‘वीरे दी वेडिंग’ में नज़र आएंगी। खास बात ये है, कि इस फिल्म में पटौदी खानदान का वारिस तैमूर भी अपनी मां करीना कपूर के साथ नज़र आएगा। खबर सुनकर आप ज़रुर चौंक गए होंगे, लेकिन ये सच है, तैमूर भी फिल्म में डब्यू करने जा रहा है और मां करीना कपूर भी उनके साथ फिल्म में नज़र आएंगी।

जरुर पढ़ें:  'मैडम जी' के सेक्सी पोल डांस ने लगाई आग,आपने वीडियो देखा क्या?
Baby Taimur Ali Khan

मुबंई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है। अपनी फिल्म में दमदार एक्टिंग और झलक दिखाने के लिए करीना इन दिनों जीम में खूब पसीना बहा रही हैं। आपको बता दें, कि तैमूर के लिए फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव किया गया है। फिल्म में करीना की प्रेग्नेंसी को भी स्क्रिप्ट में डालने का फैसला किया है, और इसी के साथ तैमूर भी फिल्म में भी करीना के बेबी तौर पर नज़र आएंगे।

Actress Kareena kapoor, sonam kapoor, swara bhasker, shikha talsania

‘वीरे दी वेंडिग’ के मेकर्स एक्टर सुमित व्यास को लेने की बात करे रहे हैं, कहा जा रहा है कि वो फिल्म में करीना के बॉयफ्रेंड का रोल निभाते नज़र आएंगे। वहीं फिल्म की स्टोरी चार दोस्तों की लाइफ से जुड़ी होगी, जिनमें करीना कपूर के साथ-साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी नज़र आएंगे। इस फिल्म के डॉयरेक्टर शशांक घोष हैं।

Loading...