कल तक जिन्हें भोपाल और विदिशा के कुछ लोग प्रोफेसर संजीव के नाम से जानते थे, उन्हें आज सारी दुनिया डब्बू डांसर के नाम से जानती है। और ये कमाल था उनके एक वीडियो का। संजीव वैसे तो बचपन से गोविंदा स्टाइल में डांस करते थे लेकिन उन्हें क्या पता था, कि शादी का उनका एक डांस वीडियो उनको कामयाबी के इस मुकाम पर पहुंचा देगा। वीडियो रातों-रात इंटरनेट पर वायरल हुआ तो वायरल जीजा के डांस की दुनिया दीवानी हो गई। उनकी किस्मत का सितारा ऐसा चमका कि न सिर्फ घर-घर में उनका डांस कॉपी होने लगा बल्कि उन्हें बॉलीवुड से ऑफर भी मिलने लगे।

Dabbu uncle viral dance.

एक्टर गोविंदा डांसिंग सेंसेशन डब्बू अंकल के असल ज़िन्दगी के रोल मॉडल हैं और उसी गोविंदा स्टाइल की वजह से वो रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गए थे। क्योंकि उनका और गोविंदा के डांस का स्टाइल एक जैसा ही है। बचपन से उनका ख्वाब ता कि वे गोविंदा से मिल सके लेकिन किस्मत ने कभी इसकी इजाजत ही नहीं थी। लेकिन उनकी ये बरसों की मुराद अब पूरी हो गई है।

जरुर पढ़ें:  Viral डांसर डब्बू अंकल की पहली फिल्म रिलीज, डैड का किया रोल|
Dabbu Uncle Met Govinda

हाल ही में कलर्स चैनल पर आने वाले डांस शो ‘डांस दीवाने’ में डब्बू अंकल को गोविंदा से मिलने का न सिर्फ मौका मिला बल्कि उन्होंने उनके साथ जमकर ठुमके भी लगाए। इस शो में गोविंदा मेहमान के तौर पर पहुंचे थे। इसी शो में जज के तौर पर माधुरी दीक्षित भी मौजूद रहीं। ऐसे में सबसे सरप्राइजिंग एंट्री थी सोशल मीडिया के डांस सेंसेशन डब्बू अंकल की। हालांकि इस शो का प्रसारण अभी टीवी पर नहीं हुआ, लेकिन इसकी तस्वीरें जरूर वायरल हो गई हैं।

Dabbu uncle met govinda on colors show ‘dance ke diwane’.

बता दें कि डब्बू अंकल ने बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी से भी मुलाकात की थी। खबर ये भी थी कि सुनील शेट्टी उन्हें फिल्म के लिए प्रपोजल दिया था। मध्यप्रदेश के विदिशा के रहने वाले डब्बू अंकल को बजाज एलियांज के टीवी एड से ब्रेक भी मिला, वे जल्द ही इस एड में दिखेंगे। फिल्मों के ऑफर और एड के बाद अंकल जी जल्द ही छोटे परदे पर बड़े सुपरस्टार्स को नचाते हुई दिखेंगे। एक्टर सलमान खान भी डब्बू अंकल के डांस के दीवाने हैं, इसी दीवानगी के चलते उन्होंने अंकल को अपने शो ‘दस का दम’ पर इनवाइट किया है।

जरुर पढ़ें:  छोटे पर्दे की इस हीरोइन ने प्रियंका, दिपिका को पछाड़ा, बनीं एशिया की टॉप थ्री की सेक्सी वुमन
dabbu uncle met actor sunil shetty.

सलमान ने शो के दौरान डब्बू ने निजी जीवन की कुछ बातें भी शेयर की थी। डब्बू अंकल ने बताया, कि पिछले साल उनके छोटे भाई का ट्रेन हादसे में निधन हो गया था। इस बात को लेकर पूरा परिवार टूट गया था। उनकी मां  ट्रॉमा में चली गईं थीं। इस घटना के बाद से मां न कभी घर गई और यहां तक कि मुस्कराई भी नहीं। उन्होंने रिश्तेदारों और पास-पड़ोसियों से मिलना-जुलना भी छोड़ दिया था। लेकिन वायरल वीडियो की चहल-पहल के बाद पहली बार मां नीचे उतरीं। और वो वीडियो देखकर वे मुस्कराईं भी। इसके बाद उन्होंने सलमान को भी अपनी धुन पर नाचने को मजबूर कर दिया। दोनों ने सिग्नेचर डांस स्टेप भी किया।

जरुर पढ़ें:  खूबसूरत शैलजा की खौफनाक मौत की पूरी कहानी, मेजर हांडा की करतूतों का काला चिट्ठा
Dabbu uncle in sony tv show ‘Dus ka dum.’

डांसिंग स्टार डब्बू अंकल जब गोविंदा से डांसिंग शो में मिले तो वह फूले नहीं समाए। बता दे गोविंदा के डांस से ही इंस्पायर होकर डब्बू अंकल ने डांस करना स्टार्ट किया था। अपनी इंस्पिरेशन के साथ लाइव डांस करने का मौका डब्बू अंकल को डांस दीवाने’  के सेट पर मिला।

दोनों ने फेमस सॉन्ग  ‘मय से मीना से ना साकी से…’ गाने पर ठुमके लगाए। बता दें, इसी गाने पर डांस करके डब्बू अंकल फेमस हुए थे। डांस करने के बाद संजीव श्रीवास्तव ने स्टेज पर अपने घुटने टेक कर गोविंदा को नमस्कार भी किया। इस पर गोविंदा ने तुरंत उन्हें उठाकर गले लगा लिया। इस मौके पर गोविंद ने शो की जज माधुरी दीक्षित के साथ भी डांस किया।

Loading...