अपने डांस के ठुमकों पर सबको नचाने वाली सपना चौधरी ने लोगों को किस तरह अपना दीवाना बना रखा है, ये बताने की ज़रूरत नहीं है। लोग उनके लिए कितने पागल है, इस बात का अंदाज़ा उनके शो में होने वाले लाठीचार्ज से समझा जा सकता है। लोग हज़ारों रुपए की टिकट खरीदकर सपना का शो देखने जाते हैं। सपना जितनी अपने डांस को लेकर मशहूर हैं, उससे कहीं ज्यादा उनके विवाद उनको सुर्खियों में रखते हैं। हालांकि अब एक बार फिर सपना सुर्खियों में है, लेकिन इस बार उनकी ये चर्चा उनके फैंस के लिए गुड न्यूज़ है।

Dancer Sapna Chaudhary

सपना चौधरी को 24 घंटे नज़रों के सामने देखने की ख्वाहिश रखने वालों की ये तमन्ना पूरी होने जा रही है। सपना दिन भर क्या करती है, किससे बातें करती है, उनकी लाइफस्टाइल कैसी है, ये सब आप जान सकेंगे। क्योंकि जल्द ही सपना सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 11’ की पड़ोसन बनने वाली हैं। सपना के अलावा तीन और कंटेस्टेंट बिग बॉस के पड़ोसी बनेंगे। ये पड़ोसी भी शो का हिस्सा होंगे। जिन्हें समय आने पर घर के अंदर लाया जाएगा, जो अपना जलवा दिखाया करेंगे। इन पड़ोसियों में हरियाणा की स्टेज डांसर सपना चौधरी के साथ ही हसीना पारकर के दामाद, पटना की ज्योति कुमार और नोएडा की शिवानी दुर्गा शामिल हैं।

जरुर पढ़ें:  कुमार विश्वास ने महिलाओं को कहा 'सामान', पुलिस के पास पहुंचा मामला
Demo pic-Big Boss

चारों कंटेस्टेंट कॉमनर के तौर पर बिग बॉस में होंगे, इन चारों में बिग बॉस के फैंस सपना चौधरी को देखने के लिए बेकरार हैं। बता दें, सपना अपने डांस और गानों को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर सनसनी मचाती रही हैं। पिछले साल सपना चौधरी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। इसके अलावा सपना सुसाइड की कोशिश को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं। हरियाणा में सपना काफी फेमस है। उनका पहला गाना ‘सॉलिड बॉडी रै’ था जो लोगों के बीच काफी फेमस हुआ था।

Sapna Chaudhary coming soon in big boss season-11

सपना हरियाणा के अलावा यूपी, राजस्थान, दिल्ली और पंजाब में भी बेहद पॉपुलर हैं। हरियाणा में सपना के डांस मूव्स का हर कोई दीवाना है। कॉन्टोवर्सी और अपने गानों की वजह से सपना देखते ही देखते स्टार बन गई है। दिल्ली और एनसीआर में सपना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग बन गई है। सपना जब लाइव शो करती है। तो चारों तरफ लोग झूमने लगते हैं और अब जल्द ही उनके जलवे बिग बॉस में भी नज़र आएंगे।

Loading...