बॉलीवुड की हिट फिल्म दंगल की हीरोइन मीडिया में हमेशा ही छाई रहती हैं। कभी अपनी फिटनेस को लेकर तो कभी अपनी फोटो को लेकर सुर्खियों में रहने वाली दंगल गर्ल एक बार फिर सुर्खियों में हैं, इस बार फातिमा सना शेख का चर्चा में आने की वजह सोशल मीडिया पर उनका ट्रोल होना है। सना की सोशल मीडिया पर की गई एक हरकत के बाद उनके फैेंस और फालोअर उन्हें बेशर्म और शर्म करने की सलाह दे रहे हैं।

Actress Fatima Sana Sheikh

फातिमा सना शेख अपने इंस्टा अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो वक्त-वक्त पर अपने कई फोटोज़ शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनके फैंस के कमेंट बेहद खूब होते हैं, लेकिन इन दिनों फातिमा की एक फोटो पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है और फातिमा को बेशर्म कह रहे हैं और उनकी हरकत के लिए उन्हें कोस भी रहे हैं।

Shameless selfie😬📸 credit for Saree @swatimukund 😘😘

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

आपको बता दें, कि फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साड़ी में एक फोटो अपलोड़ की है, जिसमे कैप्शन है, SHAMLESS SELFIE। फातिमा की ये फोटो अपलोड़ होते ही, उन्हें लोग भद्दे कमेंट करने लगे, कुछ लोगों को उनका ये अंदाज़ पसंद नहीं आया, इसमें कुछ फातिमा के हेटर्स भी शामिल हैं।

जरुर पढ़ें:  सलमान खान की सेक्स लाइफ के बारे में भाई अरबाज़ ने किया ये बड़ा खुलासा
Actress Fatima Sana Sheikh troll on bikni shoot

इंस्टा के कई यूजर ने उन्हें खुद की और साड़ी पहनने की मर्यादा का ज्ञान भी दिया, तो कुछ ने उन्हें साडी पहनने पर धर्म का अपमान करने जैसी बातें कह डाली। इससे पहले भी सना अपनी हॉट बिकनी फोटोशूट को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं, जो उन्होंने रमजान के वक्त करवाया था।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here