मेहमानों से गिफ्ट के बदले पैसे क्यों मांग रहे हैं दीपिका और रणवीर?

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी बुधवार को इटली के लेक कोमो के विला दे बलबियानेलो  में होगी. शादी की तैयारियां जोरों-शोरों पर चल रही है. इसके बाद मुंबई के ग्रांड हयात में 28 नवंबर को रिसेप्शन होगा. लेकिन दीपिका रणवीर शादी में काफी अनोखी चीज़ें हो रही हैं जहाँ 3 नवम्बर को संगीत सेरेमनी हुई, जिसमें सिंगर हर्षदीप कौर, बॉबी पाठक, संजोय दास ने परफॉर्म किया. ये फोटो हर्षदीप ने वेडिंग वेन्यू से मेहंदी की रस्म के बाद शेयर किया था, हालांकि बाद में रणवीर और दीपिका के रिक्वेस्ट करने पर उन्हें यह फोटो हटानी पड़ीं.

Ranveer singh and Deepika Padukone.

सिक्योरिटी इतनी टाइट है कि मेहमानों के मोबाइल कैमरों पर स्टीकर तक चिपका दिए गए हैं. वेन्यू से कोई फोटो तक नहीं आ रही है. वहीं खबर के मुताबिक, रणवीर-दीपिका शादी में मेहमानों से कोई गिफ्ट नहीं लेंगे. गिफ्ट की जगह मेहमान दीपिका पादुकोण के लिव लव लाफ फाउंडेशन में पैसे डोनेट कर सकते हैं. ये फाउंडेशन मेंटल हेल्थ के मुद्दे को समर्पित है.ये एक ऐसी संस्था है जो दिमागी स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों पर बातचीत कर उनके हल निकालने की दिशा में काम करती है.

जरुर पढ़ें:  शुरू में पैसे कमाने के लिए राखी सावंत करती थीं ये काम!

बता दें कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में 30 गेस्ट होंगे. ऐसे में मेहमानों के नामों को लेकर अनुमान लगाए जा रहे हैं.ख़बरें है कि शायद शादी में फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली, फराह खान भी शामिल होंगेइटली में शादी के बाद मुंबई और बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी. इस कपल ने अपने सभी गेस्ट से REQUESTकी है कि अगर गेस्ट गिफ्ट देना चाहते हैं तो संस्था में डोनेट कर दें. आप देख सकते हैं ये रिक्वेस्ट लेटर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह दीपवीर की शादी भी नो इंटरनेट जोन में होगी, ताकि कोई शादी की पर्सनल तस्वीरें शेयर न कर सके.

जरुर पढ़ें:  किस शर्त के लिए काम करेंगी सोनम कपूर 'मुन्ना भाई 3' में ,जाने वजह!


आपको बता दें शादी से पहले फूल मुडी की रस्म पूरी की गई. कोंकणी ट्रेडिशनल इंगेजमेंट सेरेमनी को फूल मुडी कहा जाता है. ​​​​​​​फूल मुडी सेरेमनी के दौरान दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण ने होने वाले दामाद रणवीर के पैर धोए. सेरेमनी से पहले रणवीर अपनी फैमिली के साथ इंगेजमेंट वेन्यू पर पहुंचे तो दीपिका के पेरेंट्स ने सभी का वेलकम किया और शगुन के तौर पर सभी को नारियल दिया.

Loading...