ऐक्ट्रेस दिपिका पादुकोण की एक्टिंग, ग्लैमर और हॉटनेस के सभी फैन हैं। दिपिका ने बॉलीवुड में बड़ी तेज़ी से कामयाबी हासिल की, और अब हॉलीवुड में भी अपने झंडे गाड़ती नज़र आ रही हैं। दिपिका और उनकी फैमली की फोटो कई बार खबरों में देखी जा चुकी है। अपने पिता प्रकाश पादुकोण के साथ उनकी गोल्फ के स्टेडियम में कई फोटोज़ सामने आ चुकी हैं, लेकिन इस बार दिपिका ने सोशल साइट पर अपनी छोटी बहन के साथ फोटोज़ शेयर की है।

#flashbackfriday #MAJORflashbackfriday 🙈🙈🙈

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दिपिका पादुकोण जितना अपने करियर को लेकर सिरियस नज़र आती हैं, उतनी ही वो अपनी फैमली के लिए भी दिखती हैं। उन्होंने हाल फिलहाल इंस्टाग्राम पर अपनी छोटी बहन के साथ ये फोटो शेयर की है, जो उनके बचपन के दिनों की है। दिपिका को उनकी बहन के साथ इससे पहले एक अवार्ड फंक्शन में एक साथ देखा जा चुका है।

जरुर पढ़ें:  प्रियंका ने ओढ़ा तिरंगा स्कार्फ, ट्रोल्स ने कहा-भारत लौटकर मत आना
अवॉर्ड फंक्शन में दिपिका और अनीशा

आपको बता दें, कि दिपिका की छोटी बहन अनीशा उनसे पांच साल छोटी है, जिसे क्रिकेट, टेनिस, बैटमिंटन जैसे खेल खेलना बेहद पसंद है। वैसे अनीशा पेशे से गोल्फर हैं,अनीशा ने 12 साल की उम्र से ही गोल्फ खेलना शुरु कर दिया था। अनीशा और दिपिका की एक-दूसरे से काफी जमती है। अनीशा अपनी बहन दिपिका की सारी फिल्में देखना बेहद पंसद करती हैं। अनीशा ट्वीटर और फेसबुक पर भी एक्टिव रहती हैं।

गोल्फ के मैदान में अनीशा

भले ही दिपिका ने अपने पिता प्रकाश की तरह स्पोर्ट्स में करियर नहीं बनाया, लेकिन उनकी छोटी बहन अनीशा अपने पिता से ही इंस्पायर हैं और उन्होंने भी वहीं पेशा चुना, जिसमें उनके पापा फिट हैं।

Loading...