प्रियंका चोपड़ा के बाद अब बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रैस दीपिका पाडुकोन को अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल होना पड़ा है। उन्होंने इसबार कुछ ऐसा पहना, कि उनके फैंस का उसपर ध्यान जाना लाजिमी था। वैसे भी दीपिका अपने ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के रंग में रंगती जा रही हैं, रणवीर के ड्रेसिंग सेंस का असर उनपर भी दिखने लगा है। कुछ दिन पहले ही दोनों को एक रेस्टोंरेट में डिनर करते स्पॉट हुए थे। उस वक्त दीपिका नाइटी पहने हुए थीं। तब भी उन्हें ट्रॉल होना पड़ा था और अब एकबार फिर उनकी एक और तस्वीर सामने आई हैं। जिसमें दीपिका ने चेक एंड हाफ प्लेन शर्ट पहन रखी है।

जरुर पढ़ें:  अब क्या करेंगे रणवीर सिंह ? दिपिका कर रही इस न्यू हीरो को डेट
Deepika Padukone

दीपिका का इस न्यू फैशन में भी सोशल मीडिया ट्रोल ने ह्यूमर ढूंढ निकाला और उनकी फोटो के साथ एडिटिंग कर उन्हें ट्रॉल करना शुरू कर दिया। किसी ने लिखा की यह कहीं रणवीर सिंह के प्यार का तो साइड इफेक्ट तो नहीं है। तो वहीं एक यूजर ने दीपिका की इस फोटो को एडिट तक कर दिया, जिसमें एक तरफ रणवीर सिंह तो दूसरी तरफ रणबीर कपूर की फोटो लगी हुई थी, और उसके साथ एक कमेंट भी लिखा, की जब हम अपने एक्स या फिर करंट में से किसी एक के नहीं चुन पाते तो तभी हम ऐसे ही कपड़े पहनते हैं।

दरअसल उस यूज़र ने दोनों ही रणवीर को वो कपड़े पहने दिखाया है, जिसका कलर दीपिका के कपड़ों से मैच करता है। हो कुछ भी लेकिन क्रिएटिव लोगों की इस दुनिया में कमी नहीं है, वो किसी स्टार को ट्रॉल करने के लिए कुछ न कुछ ढूंठ ही लेते हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण प्रियंका चोपड़ा की वो तस्वीर है, जिसमें उन्हें स्वच्छ भारत के ब्रैंड एबेंसडर से लेकर पिज्जी और चाय की ऊपरी परत तक बना दिया था।

Loading...