बॉलीवुड की हॉट एंड अट्रेक्टिव ऐक्ट्रेस दिपिका पादुकोण हमेशा ही अपने फैंस के बीच मोस्ट लवेबल ऐक्ट्रेस रही हैं। जो बॉलीवुड में अपने ग्लैमर और एक्टिंग के लिए बखूबी जानी जाती हैं। जिन्होंने बॉलीवुड में तो अपनी पहचान बना ही ली, साथ ही हॉलीवुड में भी अपना जलवा खूब दिखा रही हैं, लेकिन दिपिका शायद स्ट्रगल करते-करते अब थक चुकी हैं, तभी इतनी कमजोर हो गई हैं, कि मानो जैसे डेड बॉडी बन गई हो। ये हम नहीं कह रहे है दिपिका के फैंस कह रहे हैं।

@vanityfair @vanityfairuk

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

हाल ही में दिपिका की इंस्टाग्राम पर अपलोड़ इस फोटो ने लोगों को हैरान कर दिया कि, दिपिका शायद बीमार पड़ गई हैं या अपने काम से थक गई हैं, लोग उन्हे डेड बॉडी और कितनी सूख गई हैं जैसे केमेंट तक कर रहे हैं। आपको बता दें, कि दिपिका ने ये फोटो मैग्जीन के लिए शूट कराया है, जिसमें दिपिका ब्लैक ड्रेस में काफी बोल्ड दिख रही हैं, लेकिन इस फोटो पर उनके कई फैंस उनका मज़ाक बनाकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

जरुर पढ़ें:  सुर्खियों में रहने वाली ये हिरोइन अब हुई टॉपलेस, वायरल हो रही है तस्वीरें
दिपिका का इस फोटो के लिए भी किया गया था ट्रोल

दिपिका ने ये फोटोशूट मैग्जीन वैनिटी फेयर-यूके के लिए कराया है, ये फोटो वैनिटी फेयर मैग्जीन के जूलरी एडिशन के में आएगा। ब्लैक एंड व्हाइट इस फोटो शूट में उन्होंने गले में नेकलेस भी पहना हुआ है। फोटो का उनके फैंस भले ही मजाक बना रहे हो, लेकिन इस फोटो में दिपिका बेहद सेक्सी नज़र आ रही है, उनकी इस सेक्सी फोटो पर ट्रोल करने वाले लोगों को कई फैंस करारा जवाब भी दे रहे हैं। इस फोटो पर 5 लाख से ज़्यादा लोग केमेंट कर चुके हैं। आपको बता दें, कि इससे पहले भी दिपिका को कई बार उनकी फोटो को लेकर ट्रोल किया गया था,  लेकिन इन ट्रोलर्स को दिपिका पादुकोण नज़रअदांज कर अपने करियर में आगे बढ़ रही हैं।

Loading...