ढिंचैक पूजा के बिग बॉस के घर में आते ही नए-नए बवाल खड़े हो रहे हैं। पहले अर्शी, हीना खान और अाकाश के चर्चे हो रहे थे, अब इनके साथ ढ़िचैंक पूजा भी शामिल हो गई है। जेल की सजा काटने के बाद तो पूजा ने घर में नया भूकंप ला दिया है। आकाश और पूजा के रैप से पूरा घर परेशान भी है और मस्त एन्जॉय भी कर रहा है। लेकिन घर वालों की गलतियों के चलते, बिग बॉस ने पूजा को लग्जरी बजट के लिए बड़ा और मस्ती भरा काम सौंप दिया, जिसे अब पूरा घर गुनगुना रहा है। जी हां, पूजा ने बिग बॉस सीजन-11 के सभी कंटेस्टेंट के लिए नया सॉन्ग तैयार किया है।

जरुर पढ़ें:  घर वालों ने ढ़िंचैक पूजा के साथ किया ये, परेशान होकर फूट-फूट कर रोई
Dhinchak pooja, Arshi Khan, Akash dadlani

आपको बता दें, घर वालों की गलतियों की वजह से से बिग बॉस ने इस बार लग्जरी बजट जीरों कर दिया था, जिसकी वजह से उन्हें कोई भी लग्जरी बजट देने से मना कर दिया था, लेकिन बिग बॉस ने लग्जरी बजट पाने के लिए पूजा को सभी कटेंस्टेंट के लिए चान्स दिया था, कि अगर वो बिग बॉस के घर के लिए एक नया गाना तैयार करती हैं और वो वायरल होता है, तो सभी को लग्जरी बजट ज़रुर दिया जाएगा। इस गाने की लिरिक्स बनाने में पूजा अाकाश और आर्शी की मदद ले सकती थीं।

पूजा ने सभी कंटेस्टेंट को लेकर गाना तो बनाया। लेकिन इसपर ऐसा बवाल मचा, कि हरियाणा की छोरी सपना चौधरी  भड़क गई। सपना का गुस्सा आर्शी पर निकला क्योंकि गोने में जो लाइन सपना के लिए लिखी गई थी, वो सपना की बीमारी को लेकर थी। उसी पर सपना उनके बीमारी का मजाक बनाने को लेकर अर्शी और आकाश पर भड़क गई।  इसके बाद दोनों फूट-फूट कर रोने लगी। हालांकि इसके बाद पूजा ने सपना को समझा-बूझा कर उनके लिए लिरिक्स को चेंज कर दिया। जिसके बाद पूजा का नया गाना तैयार हुआ, जो अब वायरल हो रहा है, तो आप भी सुन लीजिए ढ़िचैंक पूजा का न्यू सॉन्ग।

Loading...