बिग बॉस के घर में हर दिन कितना हंगामा मचा हुआ है, ये तो आप सब जानते हैं। हर दिन कोई ना कोई ट्वीस्ट बिग बॉस के घर में देखने को मिल ही जाता है, और तीसरे हफ्ते में जो आर्शी खान और हिना खान की लड़ाईयों ने धूम मचाई है, उससे बिग बॉस सीजन-11 की टीआरपी बढ़नी तय है। लेकिन इन्ही ट्वीस्ट के बीच एक और ट्वीस्ट आ चुका है, जो है वाइल कार्ड एंट्री, जिसमें ढ़िचैक पूजा की एंट्री हुई है।

Dhinchak Pooja in Bigg Boss Season-11

जी हां, इस हफ्ते वीकेंड के वार में बिग बॉस के घर में ढिंचैक पूजा की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई, जिसके बाद घर का मौहाल बदलता नज़र आ रहा है, कई कंटेस्टेंट खुश नज़र आ रहे हैं, तो कई पूजा के डर से घबरा रहे हैं और नई-नई प्लानिंग बना रहे हैं। बिग बॉस के घर में ढ़िचैंक पूजा की एंट्री को लेकर सभी बेहद एक्साइटिड नज़र आए, वही अकाश को भी रेपिंग में अपना पार्टनर मिलता नज़र आ रहा है।

जरुर पढ़ें:  जानी दुश्मन हुए दोस्त, विकास ने शिल्पा के लिए कुर्बान की फेवरेट जैकेट
Dhinchak Pooja in Bigg Boss Season-11

पहले दिन ही पूजा ने अपना हिट सॉन्ग ‘सेल्फी मैने ले ली आज’ सभी घर वालों को सुनाया, वही अकाश और बेनफशा ने भी उनका खूब साथ दिया। लेकिन जो सबसे मजेदार बात रही है, वो ये कि पूजा की एंट्री के बाद हिना और शिल्पा के रिएक्शन देखने लायक थे। शायद वो कही ना कही पूजा की एंट्री से खुश नहीं है, लेकिन अब देखना ये होगा, कि पूजा घर वालों पर भारी पड़ती हैं, या घर वाले उनपर भारी पड़ते हैं। आपको बता दें, ढ़िंचैक पूजा वही हैं, जिनके यूट्यूब गाने खूब हीट हुए थे, भले ही लोगों ने उनके गाने और सुर-ताल का मजाक बनाया हो, लेकिन वो पूजा यूट्यूब संसेशन बन गई थीं और के गाने हर गली-गली में बजने लगे थे।

Loading...