एक्ट्रेस लक्ष्मी राय इन दिनों खूब चर्चा में हैं, उनकी अपकमिंग फिल्म 24 नवंबर यानी कल शुक्रवार को रीलीज होने जा रही है, लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही कुछ इंटीमेट सीन लीक हो गए हैं। जी हां, इससे पहले राय लक्ष्मी इंडियन क्रिकेटर मेहन्द्र सिंह के साथ सुर्खियों में आई थीं, जिन्हें धोनी की एक्स-गर्लफ्रेंड बताया गया था।

Actress Rai laxmi or MS Dhoni

राय लक्ष्मी की फिल्म जुली-2 बॉलीवुड की पहली फिल्म हैं, इससे पहले वो साउथ की फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। जुली-2 के सीन फिल्म की रिलीज से पहले ही लीक हुए हैं, जिन्हें देखकर खुद लक्ष्मी भी बेहद ही शॉक्ड हैं।

जरुर पढ़ें:  कॉमेडी नाइट के कलाकारों को एक दिन का मिलता है इतना पैसा
Actress Rai Laxmi

फिल्म के लीक्ड सीन में लक्ष्मी अपने को-स्टार के साथ इंटीमेट हुई नज़र आ रही हैं। इन हॉट सीन पर लोगों ने काफी अपत्ति जताई थी, लेकिन सेंसर बोर्ड ने इसे बिन किसी कट के रिलीज होने की इजाजत दे दी है।

Film Julie-2 Seen leaked

जुली-2 को सेंसर बोर्ड ने ए सर्टिफिकेट दिया है, जिसमे राय लक्ष्मी के बोल्ड़ सीन देखने के लिए लोग बेहद ही बेताब हैं, लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही सीन लीक होने पर राय लक्ष्मी बेहद ही नराज हैं और उन्होंने कहा, कि मैं फिल्म के प्रमोशन में बिजी थी, मुझे नहीं पता कि ऐसा कोई सीन लीक हुआ। लेकिन ये ठीक बात नहीं है, शायद कोई नहीं चाहता है, कि मेरी फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई करें।

जरुर पढ़ें:  Birthday Special: जब प्रीतम के संगीत की खुली पोल, खूब हुई छीछालेदर
Actress Rai Laxmi

कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में राय लक्ष्मी ने कहा था, कि अगर स्क्रिप्ट की मांग न्यूड होेने की है, तो मैं वो भी कर सकती हूं।