1. बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर की फिल्म धड़क काफी चर्चा में हैं। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की ये डेब्यू फिल्म है। खबर ये भी थी कि ईशान खट्टर भी इस फिल्म से अपना एक्टिंग करियर स्टार्ट कर रहे हैं पर आपको हैरानी होगी कि ये ईशान की पहली फिल्म नहीं है। इससे पहले भी ईशान बॉलीवुड फिल्म में काम कर चुके हैं और उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत किसी और के साथ नहीं बल्कि अपने भाई शाहिद के साथ की थी।

2. जी हां ईशान खट्टर अपने भाई शहीद कपूर के साथ पहले भी बड़े परदे पर दिखाई दे चुके हैं। ईशान खट्टर उस वक्त काफी छोटे थे। 13 साल पहले आई फिल्म में एक्टर शाहिद कपूर के साथ ईशान ने एक चाइल्ड एक्टर के तौर पर काम किया था। फिल्म का नाम है ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’। महेश मांजरेकर निर्देशित ये फिल्म हाई डेफिनेशन (एचडी) फॉर्मैट में शूट की गई थी।

Ishaan and Shahid

3. आपको बता दें इस फिल्म के कुछ क्लिप्स इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। इस फिल्म की क्लिप्स में ईशान काफी क्यूट नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म में संजय दत्त और अमृता राव ने भी अहम किरदार निभाए हैं।

Radhika Apte

4. आपको इस क्लिप्स में ईशान ही नहीं बल्कि दक्षिण भारतीय फिल्मों में शोहरत कमा चुकी राधिका आप्टे भी दिख रही हैं। फिल्म पार्चड और पैडमेन के बाद राधिका बॉलीवुड में भी काफी फेमस हो गई हैं। फिल्म के क्लिप्स को अगर आप देखेंगे तो आप राधिका आप्टे को तुरंत पहचान जाएंगे। आपको बता दें  ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर आएगी।

जरुर पढ़ें:  रेलवे स्टेशन पर इस हाल में मिले Big Boss के Swami Om, सरेआम की गंदी हरकत