नई दिल्ली: आजकल अपनी लव लाइफ को लेकर काफी बड़े स्टार चर्चा में नज़र आ रहे है। अपनी पर्सनल लाइफ को लाइव इवेंट में शेयर किया जा रहा है. जहां कुछ दिनों पहले प्रियंका चौपड़ा अपने EX – BOYFRIEND  की ब्लेक जैक्ट को लेकर चर्चा में नज़र आई थी। वही अब अपने प्यार को लेकर सलमान खान ने खुद खुलासा किया है. जी, हां हाल ही के एक इंटरवयू में सलमान खान ने अपने टीनएज क्रश को लेकर बड़ा खुलासा किया है। सलमान खान ने बताया की जब वह 16 साल के थे. तो वह एक लड़की से बेहद प्यार किया करते थे. पर दुखी बात ये रही की वह अपने प्यार इज़हार करने की हिम्मत नहीं जुटा पाए।

जरुर पढ़ें:  कौन हैं ये 'सोनू' जो सोशल साइट्स पर मचा रहा है धूम

इतना ही नही बॉलीवुड के खान कहे जाने वाले सलमान खान ने उस लड़की को प्रपोज़ इसीलिए नही कर पाए क्योकि उन्हे डर था की अगर उसने ना कर दिया तो उनकी इंस्लट हो जाएगी। काफी हैरान कर देने वाली बात लगती है , की बॉलीवुड के स्टार सलमान खान जो मूवी में अपने प्यार का इज़हार करते नज़र आते है वह रियल लाइफ में अपनी फिलींग्स को अपनी लवर के आगे जता भी नही पाएं। सलमान आगे बताते है की जिस लड़की से वह प्यार करते थे, वह सलमान के दोस्तों के साथ डेट पर भी जा चुकी थी, हालांकि उनका रिलेशन ज़्यादा चल नहीं पाया। सलमान कहते है की वो उनकी काफी अच्छी दोस्त थी लेकिन उसने कभी सलमान को रोमांटिक नजरिए से नहीं देखा। इतना ही नही, सलमान उसे इतना प्यार करते थे की जब वह किसी ओर को डेट करती थी तो उनका दिल तक टूट जाता था। सलमान उस लड़की को लेकर मन ही मन सोचा करते थे की शायद वो उन्हे पसंद नही करती है।

जरुर पढ़ें:  शिल्पा ने अपने MMS पर तोड़ी चुप्पी, अब फोटो हो रही है वायरल

सलमान बताते है की उस लड़की का एक बहुत बड़ा पेट डॉगी था । जिसने एक बार सलमान को काट लिया था, और गुस्से में सलमान ने उस पर हाथ तक ऊठा दिया था। जिससे उनके बीच थोड़ी खटपट हो गई थी और तभी से सलमान ने फैसला लिया की सब खत्म कर दिया जाए। और आज उस लडकी को ना देखे हुए 35 साल हो गए। सलमान ने बताया की ना ही वो लड़की सलमान को पसंद करती थी ना ही उनका डॉगी। लेकिन ये कहना तो गलत नही होगी की आज भी सलमान उन्हे बेहद प्यार करते है, तभी आज वह उन्ही को याद भी कर रहे है। और उनके लिए उम्मीद रखते है कि वो जहां भी होगी खुश होगी।

Loading...