फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सैफ अली खान की बेटी  के पास अब फिल्मों की कमी नहीं है. सारा रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा के बाद लगातार सुर्खियों में छाई हुईं है. आपको बता दें कि सारा आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म लव आज कल-2 की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में सारा कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आने वाली हैं. इन्हीं सब खबरों के बीच सारा को लेकर एक और नई खबर सामने आई. बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन के साथ अपनी फिल्म ‘लव आज कल 2’ के लिए उन्होंने विकी कौशल की फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया.

जरुर पढ़ें:  भिखारियों को देखकर क्या करते हैं बॉलीवुड स्टार ? देखकर चौंक जाएंगे

खबर है कि सारा की बढ़ती लोकप्रियता की वजह से उन्हें शहीद उधम सिंह की बायोपिक के अप्रोच किया गया, लेकिन एक्ट्रेस ने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है. आपको बता दें कि इस फिल्म में लीड एक्टर के लिए विकी कौशल को कास्ट किया गया है. बताया जा रहा है कि सारा अब सोच समझकर फिल्में चुनना चाहती हैं.

डेक्कन क्रॉनिकल की खबर के अनुसार शहीद उधम सिंह की बायोपिक के लिए फिल्म के मेकर्स सारा अली खान के नाम पर विचार कर रहे थे लेकिन एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए हामी नहीं भरी. सारा की ख्वाहिश है कि उन्हें कोई ऐसा रोल मिले जिसमें उन्हें ज्यादा क्रिएटिव स्पेस दी जाए. विक्की कौशल स्टारर इस फिल्म में उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं मिलेगा.

जरुर पढ़ें:  शिल्पा शिंदे ने हाथ मिलाया इस एक्टर से हाल ही में हुआ डिवोर्स, आखिर क्या है माजरा ?

हालांकि, रिपोर्ट की मानें तो सारा का कहना है कि इस बायॉपिक में उनके लिए करने लायक कुछ भी क्रिएटिव नहीं था कि इस फिल्म को हां कहतीं. उनका कहना है कि बतौर ऐक्टर इस बायॉपिक में उन्हें कोई क्रिएटिव स्पेस नहीं मिलाता. इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि दोनों फिल्मों की डेट भी क्लैश हो रही थी, जिसके वजह से उन्होंने इनकार कर दिया.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here