चुनाव के दौरान अमिताभ का नोताओं पर तंज, बोले- ‘सिर्फ 3 वोट मिले हैं और Z+ सुरक्षा चाहिए’..

बॉलिबुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेलिब्रेटीज की लिस्ट में टॉप पर हैं. महानायक अमिताभ बच्चन का लिखने का अंदाज उक्सर उन्हें चर्चाओं में शामिल कर देता है. इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक सब जगह अपने विचार रखने वाले बिग बी इस बार अपने मजाकिया अंदाज को लेकर चर्चा में हैं.

लोकसभा चुनाव 2019 का पहला चरण शुरू हो गया है. चुनाव को लेकर आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक इस बार के चुनाव को लेकर काफी उत्साहित और  काफी जागरुक दिख रहे हैं. इसी बीच मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने नेताओं की Z+ सुरक्षा को लेकर तंज कसा है.


अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि एक बन्दा इलेक्शन में  किस्मत आजमा रहा था, उसे सिर्फ तीन वोट मिले,उसने सरकार से Z+ सुरक्षा की मांग की. जिले के DM ने कहा ‘आप को सिर्फ 3 वोट मिले है आप को Z+ कैसे दे सकते हैं. आदमी बोला: जिस शहर में इतने लोग मेरे खिलाफ हो तो मुझे सुरक्षा मिलनी ही चाहिए.

जरुर पढ़ें:  'PM Narendra Modi' की रिलीज डेट जारी, लेकसभा चुनाव के दौरान होगी रिलीज..

बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने लिखने के अंदाज की वजह से हमेशा वायरल होते रहते हैं. कुछ दिन पहले बिग बी और शाहरुख खान की ट्विटर चैट खूब वायरल हुई थी. इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘बदला’ के चलते बॉक्स ऑफिस पर छाए हैं. इसके साथ वह इन दिनों अपनी आगामी तमिल और हिंदी में बन रही फिल्म ‘उयान्र्था मनिथन’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here