एक्ट्रेस ईशा गुप्ता आजकल सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर कुछ ज्यादा ही छाई हुई हैं। ईशा ने सोशल साइट पर अपनी जो तस्वीरें शेयर की है, उनसे उनके फैन्स ध्यान ही नहीं हटा पा रहे हैं। ईशा गुप्ता ने अपनी न्यूड तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करके तहलका मचा रखा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ईशा ने लिखा है, कि जिंदगी बहुत छोटी है इसे हँस के जीना चाहिए।

Actress Esha Gupta

वैसे तो ईशा गुप्ता अपने किरयर में बॉलीवुड में कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई हैं, मगर जिस बोल्ड अवतार में ईशा ने अपनी फोटोज़ को अपलोड किया है, उसकी वज़ह से वो खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं।  ईशा का ये सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। पिछली बार भी उन्होंने कुछ ऐसी ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली थीं, तब भी ईशा खूब सुर्खिया बंटोरने में कामयाब रही थीं।

जरुर पढ़ें:  हिना खान के बिग बॉस के कॉन्ट्रेक्ट का खुलासा, सोशल मीडिया पर खबर वायरल

Esha Guptaफिलहाल तो ईशा अपनी आने वाली फिल्म बादशाहों के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में वे अजय देवगन, इमरान हाशमी के साथ नज़र आएंगी। ईशा ने ये सारी फोटोज़ काफी अलग-अलग अंदाज में खिंचवाई हैं, जिसमें से उनकी एक फोटो तो अनार के साथ भी आपको नज़र आएगी, ईशा की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया पर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं।

Esha Gupta

ईशा ने इन कमेंट्स की परवाह नहीं करती है, और उन्हें पता हैं, कि ऐसी तस्वीरों पर उन्हें कैसे कमेंट्स मिलेंगे इसलिए उन्होंने जवाब से बचने के लिए कमेंट सेक्शन को ही ब्लॉक कर दिया है। ईशा अपनी ये बेहद ही बोल्ड पिक्चर्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और इन तस्वीरों के साथ कैप्शन दिया है All eyes on you। ब्लैक लेस बिकिनी में ईशा का लुक लोगों को सोशल मीडिया पर पागल बना रहा है।

जरुर पढ़ें:  'टाईगर जिंदा है' की शूटिंग की फोटोज़ हुई लीक, सलमान कर रहे हैं खतरनाक स्टंट
Esha Gupta

बिकिनी के साथ-साथ ईशा ने पोज भी बेहद बोल्ड दिए हैं। ये कोई पहली बार नहीं हो रहा है, जब ईशा ने ऐसा किया है। इससे पहले भी ईशा ऐसा कारनामा कर चुकी है। आपको शायद याद हो, राज़-3 मूवी में भी ईशा ने काफी बोल्ड सीन किए थे।

Esha Gupta

ईशा की इन तस्वीरों को जहां उनके फैंस पसंद कर रहे हैं, तो कुछ उन्हें बेशर्म कहकर नसीहत भी देते दिख रहे हैं। कमेंट में एक शख्स ने लिखा है- शर्म नाम का शब्द शायद ईशा की डिक्शनरी में है ही नहीं। इन सभी तस्वीरों को वाइट शैडोज कैप्शन से शेयर किया है। आपको बता दें, कि ईशा की इन्हीं हॉट अदाओं की वजह से उन्हें भारत की एंजलीना जॉली कहा जाता है। ईशा बॉलीवुड में आने से पहले मॉडल भी रह चुकी हैं।

Loading...