विक्की कौशल सफलता के रथ पर सवार हैं. उनकी पिछली दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े हैं. सर्जिकल स्ट्राइक्स पर आधारित फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस किया है. अब वो करण जौहर के एक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में भी शामिल हो चुके हैं. ये एक्टर कई मैगज़ीन्स के कवर्स का हिस्सा बन रहा है, लगातार चर्चाओं में है.

महज चार साल में स्टारडम की तरफ कदम बढ़ा देना किसी भी एक्टर के लिए सपने जैसा है. लेकिन विक्की इसे कैसे देखते हैं? ये हाल ही में उनके एक इंटरव्यू में सामने आया. दरअसल इंटरव्यू में शो के होस्ट ने विक्की के लिए फैंस द्वारा भेजे गए कुछ मेसेजेस को पढ़ा. उनमें से एक मेसेज था – “आपके लिए एक रिक्वेस्ट है. सफल होने के बाद सलमान खान मत बन जाना.”

जरुर पढ़ें:  सोशल साईट्स ने बनाया कई इंटरनेट यूजर्स को मॉडल,जानिए कौन हैं ये सेलिब्रिटी

विक्की इस सवाल पर मुस्कुराए फिर कमेंट का मज़ेदार जवाब दिया. उन्होंने कहा, “हां फिर आगे?” इसके बाद एक्टर और होस्ट हंसने लगे. बता दें कि शो पर विक्की ने हरलीन सेठी के साथ अपने रिलेशनशिप को भी कंफर्म किया. उन्होंने कहा, “हमारी कुछ कॉमन दोस्तों के सहारे मुलाकात हुई थी. शुरुआत से ही मुझे उनकी कंपनी में काफी कंफर्ट फील हुआ.”

“पिछले साल ही हम दोनों का रिश्ता शुरू हुआ है. एक दूसरे को जानना एक सुखद अनुभव था. इस रिश्ते में कोई जल्दबाजी नहीं है. हम दोनों एक दूसरे के काम के क्रिटिक हैं. हमें एक दूसरे की कंपनी काफी पसंद है.”

जरुर पढ़ें:  आमिर से शर्त लगाकर बुरी फसी कटरीना, हारीं तो सलमान के घर के बाहर करना होगा ये काम!

विक्की उरी के बाद अब करण जौहर की फिल्म “तख्त” में नज़र आएंगे. ये एक मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा है. फिल्म में विक्की के अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट और अनिल कपूर जैसे सितारे भी नज़र आएंगे.

Loading...