बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ ‘द बैंग टूर’ पर हैं। ‘द बैंग टूर’ के दौरान कनाडा के वेंकूवर शहर में कटरीना के साथ फैंस ने बदसलूकी की। दरअसल शो के बाद जब कटरीना कनाडा की सड़कों पर घूमने निकली थीं। उसी समय कटरीना को फैंस की भीड़ ने घेर लिया था। कटरीना के फैंस उनके साथ सेल्फी लेना चाहते थे। फैंस ने कटरीना के साथ फोटो लेने को कहा तो तो कटरीना ने यह कहकर इंकार कर दिया, कि वे अपनी परफॉरमेंस के बाद काफी थकी हुई हैं।

Dabang tour

फैंस उनके इस एटीट्यूट और जल्दबाजी को देखकर उनसे नाराज़ हो गए। इतना ही नहीं नाराज फैंस ने कटरीना को बुरा भला भी सुना दिया। कटरीना जब इन सभी चीज़ों को इग्नोर करती हुईं अपनी कार की तरफ बढ़ी तो फैंस हूटिंग करने लगे इस बात से नाराज़ कटरीना फैंस की ओर मुड़ते हुए उनसे उलझ पड़ती हैं। जिस पर फैंस भी कटरीना के साथ बदसलूकी पर उतर आते हैं। फैंस ने गुस्से में ये तक कह डाला, कि वे कैटरीना नहीं बल्कि सलमान खान के लिए यहां पहुंचे हैं।

जरुर पढ़ें:  सलमान खान की सेक्स लाइफ के बारे में भाई अरबाज़ ने किया ये बड़ा खुलासा
Fans misbehaves with Katrina Kaif

फैंस के इस बर्ताव से कटरीना काफी निराश दिखाई दीं। इस वीडियो में कैटरीना कैफ कनाडा के शहर वैंकूवर में हैं। फैंस की नाराज़गी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें, कि कटरीना ने कनाडा के वैंकूवर शहर में परफॉर्म किया था। जहां फैंस को उनका डांस बेहद पसंद भी आया था।
यहां देखे ये वायरल वीडियो

कटरीना फैंस की बदसलूकी के बाद भी दूसरे फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवाती हैं। साथ ही अपना ऑटोग्रॉफ भी देती हैं। सलमान खान के साथ ‘दबंग टूर’ में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, प्रभु देवा, सोहेल खान, गुरु रंधवा, डेज़ी शाह और मनीष पॉल भी शामिल हैं। बता दें कि कैटरीना कैफ जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ और आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आएंगी।

Loading...